Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल-2020 में मात्र 24 दिन बचे है. लेकिन इस बार का आईपीएल भारत की सरजमीं पर ना होकर यूएई की सरजमीं पर खेला जाएंगा. जिसके लिए सभी टीमें दुबई पहुँच चुकी है. लेकिन उन्ह सभी टीमों को अपने-अपने होटल में 7 दिनों के लिए क्वारंटाइन रहना होगा.

जिसके बाद वहा अपनी टीम के साथ मैदान पर उतर कर प्रैक्टिस कर सकते हैं. जिस होटलों में आईपीएल की सभी टीमों ठहराया गया है. वो होटल एक से बड़कर एक महंगे होटल है. लेकिन इन सभी होटलों में खिलाड़ियों को सभी तरह की सुविधाए दी गई है.

लेकिन आईपीएल-2020 के शुरू होने से पहले  देश के सामने सबसे बड़ा सवाल आ रहा है और वो ये कि आईपीएल-2020 के बाद कई बड़े खिलाड़ी संन्यास ले सकते हैं. तो आज हम इस आर्टिकल के जरिए ये बताते है कि वो 5 कौन से खिलाड़ी है जो आईपीएल-2020 के बाद संन्यास ले सकते हैं.

1. हरभजन सिंह

भारतीय टीम का वो गेंदबाज जिसको हम लोग हरभजन सिंह के नाम से जानते हैं. जिनके सामने ना जाने कितने बड़े-बड़े खिलाड़ी पस्त होते हुए दिखे. क्योंकि उनकी स्पिन गेंदबाजी में इतनी दम है कि जाए जितना भी बड़ा बल्लेबाज क्यों ना हो, वो हरभजन सिंह की स्पिन गेंदबाजी के सामने अपनी हार मान ही लेता है.

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम में रहते टीम को कई बड़े मैच जिताने में अपना योगदान दिया हैं. हरभजन ने अपने टाइम पर तीनो ही फॉर्मेट में अपना अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन इतने समय से हरभजन सिंह भारतीय टीम में खेलते आ रहे हैं. लेकिन उन्हें 2016 के बाद भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिला हैं.

आईपीएल में उसी धार से गेंदबाजी करने वाले स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा बने हुए हैं. इससे पहले उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हुए देखा गया हैं. लेकिन अब ये बात सामने आ रही है कि हरभजन सिंह आईपीएल-2020 के बाद शायद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse