GB
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम (Indian Team) के ऐसे कई क्रिकेटर हैं, जो स्मोकिंग भी करते हैं और शराब का सेवन भी करते हैं. हार्दिक पांड्या को तो कुछ समय पहले ही साक्षी धोनी की जन्मदिन पार्टी पर स्मोकिंग करते हुए देखा गया था. हालांकि, भारत के कुछ क्रिकेटर अल्कोहल का बिल्कुल भी सेवन नहीं करते हैं. आज हम आपको अपने इस लेख में ऐसे ही भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं, जो एल्कोहल का सेवन नहीं करते हैं.

ये चार Indian खिलाड़ी नहीं करते अल्कोहल का सेवन 

1. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar)

BHUVI 11 1

Indian क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस समय टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं. बता दें, कि भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय टीम के लिए कुल 21 टेस्ट मैच, 114 वनडे मैच और 43 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए है. उन्होंने अपने खेले 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट हासिल किये है. वहीं वनडे मैचों में 138 विकेट और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 45 विकेट हासिल किये हैं.

भुवनेश्वर कुमार एक साफ़-सुथरी छवि वाले क्रिकेटर हैं. वह गेंद को दोनों तरफ स्विंग करना जानते हैं. भुवी ने अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. इनके बारे में हम आपको एक चीज बता दें कि यह एल्कोहल का सेवन नहीं करते हैं. भुवी ना तो शराब पीते हैं और ना ही कभी स्मोकिंग ही करते हैं.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse