Virender Sehwag 1
KOLKATA, INDIA MARCH 19: former Indian cricketers Sunil Gavaskar, Virender Sehwag and Bollywood superstar Amitabh Bachchan ahead of the ICC World Twenty20 2016 cricket match between India and Pakistan at Eden Gardens, Kolkata.(Photo by Pankaj Nangia/India Today Group/Getty Images)

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने बल्ले से काफी फैंस का दिल जीता है. उसी अवतार से साथ वीरेन्द्र सहवाग को क्रिकेट कमेन्ट्री करते हुए भी देखा गया है. लेकिन अब ना वो कमेंट्री करते हुए नज़र आते है और ना खेलते. लेकिन उनको सोशल मीडिया पर एक नये अवतार में देखा गया है. जहां वो एक अपनी मजाकिया स्टाइल में क्रिकेट के बारे में और खिलाड़ी के बारे में बताते हैं.

वीरेन्द्र सहवाग ने धोनी को क्या नाम दिया?

2019 11image 12 40 214617403fh ll

एक समय में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी को देखने के लिए लोग तरसते थे. वही अब उन्हें देखने के लिए उनके फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से मिल सकते हैं. जहां उन्हें रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्नई की टीम जीत के बाद उनके फेसबुक पेज पर एक नए स्टाइल में देखा गया.

उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत के बाद धोनी से कहा कि

इस मुकाबले में 18वां ओवर एक टर्निंग पॉइंट् था जहा गब्बर एमएस धोनी की कप्तानी, जडेजा की फील्डिंग और शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी ने मूमेंटम ही शिफ्ट कर दिया और सीएसके के हित में कहानी पलट गई.  

सहवाग ने वाटसन और फाफ डू प्लेसिस की साझेदारी की तारीफ की

1464867657 9208

उन्होंने वाटसन और फाफ डू प्लेसिस की साझेदारी के बारे में कहा कि

“जो कल हुआ उसके लिए 19 सितम्बर से प्रयास हो रहा था. लेकिन आखिर कार ‘डिजल इंजन’  वाट्सन ने शुरुआत की. वाट्सन और ‘साम्भा’ फाफ डू प्लेसिस ने मिलकर शानदार पारी खेली. पंजाब के सभी गेंदबाजों को इनकी साझेदारी ने मैदान के चारो तरफ शॉट लगाए.”

उनका मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से अच्छी गेंदबाजी नहीं करी गई. लेकिन राहुल द्वारा लिए गए सारे फैसले सही थे. लेकिन उन्होंने दुबई में पहले बल्लेबाजी करते हुए सबसे बड़ी गलती की.

चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स

रविवार को हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए. 178 रन बनाए. जबाव में उतरी चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सलामी जोड़ी ने बिना विकेट खोय नाबाद शानदार पारी खेली. शेन वाट्सन ने 53 गेंदों पर 83 रन बनाए. वही फाफ डू प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लगातार तीन मैच हार चुकी थी. लेकिन इस मैच को जीत उन्होंने एक फिर आईपीएल-2020 में वापसी कर ली हैं.  जो उनके लिए बहुत अच्छी बात हैं.