सचिन तेंदुलकर

आईपीएल-2020 में हुए 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 48 रन से हराया. वही आईपीएल-2020 में चार मुकाबले खेलकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की. वही रोहित शर्मा का बल्ला खूब बोला साथ ही उनके गेंदबाजों ने मुकाबले के दौरान अच्छी भूमिका निभाई. इसलिए पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने रोहित द्वारा गेंदबाजी में लिए गए फैसले को अच्छा माना.

रोहित के गेंदबाजी के फैसले पर कैसे खुश नज़र आए सचिन

जहा गुरूवार को हुए किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला का खेला, वही मुंबई इंडियंस की टीम ने इस मैच को 48 रन से जीत लिया. जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने कहा कि

“@मुंबई पलटन ने एक शानदार जीत दर्ज की है. वही ओपनिंग पार्टनरशिप में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बहुत मजबूत नज़र आई. लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम से भी अच्छी गेंदबाजी की गई. इस दौरान उन्हें समय-समय पर विकेट भी मिलते रहे. पूरन एक अच्छे रूम में खेलते दिखे. वही रोहित शर्मा ने गेंदबाजी में सही समय पर बदलाव करते रहे.”

रोहित शर्मा ने खेली शानदार पारी

पूर्व भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी सचिन ने कहा कि

“मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में एक शानदार पारी खेली है. साथ ही 45 रनों पर 70 रनों की पारी खेलते हुए टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाई. उन्होंने कहा कि गेंदबाजी करते समय मुंबई इंडियंस की टीम को जल्दी ही विकेट मिल गए. जिसके कारण उन्हें यह मैच में पकड़ बनाने और जीतने में मदद मिली.”

हार्दिक और पोलार्ड ने टीम को दी एक अच्छी पकड़

आईपीएल 2020

हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड दोनों ही खिलाड़ी अपनी टीम के लिए कई मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने पिछले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया है. वही हार्दिक ने 11 गेंदों पर 33 रन जड़े और किरोन पोलार्ड ने 20 गेंदों पर 47 रन बनाए थे. उन लोगों को अच्छे फॉर्म में देखकर अच्छा लग रहा है. बाकी मैं उन्ह दोनों की बल्लेबाजी से काफी खुश हूँ. मुझे पता है की गेंद से आने वाले समय में खेलना सही नहीं हैं. जल्दी विकेट लेना हमारे लिए सही था. उनका अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ रविवार को खेला जाना है. जहां वो पूरी तरह से जीतने की कोशिश करेगे.