Rohan Gavaskar Anushka Sharma and Sunil Gavaskar

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और मौजूदा समय में मौजूद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बीच अभी तक विवाद खत्म नहीं हुआ हैं. अब इस मुद्दे पर गावस्कर के रोहन गावस्कर ने भी अब अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अनुष्का का नाम लेते हुए अनुष्का से कह दिया की दोबारा ना पढ़ने पर लोग एग्जाम में फ़ैल हो जाते हैं.

गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने ये बात कही

Rohan and Sunil Gavaskar Photo Courtesy Shraddha Bhargava Chaturvedi DNA

आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में गुरूवार के हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मैच के दौरान गावस्कर ने कहा था  कि विराट ने लॉकडाउन के दौरान अनुष्का की गेंदबाजी पर प्रैक्टिस की थी. इसके बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर गावस्कर के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला.

लेकिन गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर को ये बात शायद अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अनुष्का ना नाम लेते हुए, उनपर इशारों ही इशारों में अपने ट्वीट के जरिए लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि उनके पिता की कमेंट्री को ठीक से सुने, उसे बिना सुने उस पर प्रतिक्रिया दी गई. उन्होंने अपने पोस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम तक नहीं लिया. लेकिन उनकी बातो से समझा जा सकता है कि उन्होंने इसके जरिए सीधा निशाना अनुष्का पर साधा है.खुद सुनील गावस्कर ने कहा है कि उनकी बातों को ठीक से नहीं समझा गया.

उसके बाद रोहन गावस्कर ने लिखा कि “चॉकलेट से प्यार है फिर से पढ़ो. लोग इस तरह एग्जाम में फ़ैल हो जाते है.”

आरोपों पर गावस्कर का जबाव

सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने सोशल मीडिया पर उन आरोपों को ख़ारिज करते हुए कह कि उन्होंने किसी भी तरह की महिला विरोधी टिप्पणी नहीं की हैं. उन्होंने अपनी टिप्पणी को समझाने की कोशिश करते हुए कहा कि आप कमेंट्री में सुन सकते है कि आकाश चोपड़ा इस तथ्य के बारे में बात कर रहे थे कि लॉकडाउन में किसी को भी अभ्यास का कम मौका मिला. उन्होंने मेरी बातों को सही से नहीं सुना.”

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि

“उनकी बातों को गलत तरीके से समझा जा रहा हैं. मैंने किसी भी तरीके की महिला विरोधी बात नहीं कही हैं. अगर लोगों को ऐसा लगता है, तो वो एक बार फिर मेरी कमेंट्री की वीडियो को देखे. जिसमें मैंने किसी भी तरह की कोई गलत बात नहीं की हैं. अगर उसके बाद भी किसी को लगता है की मैं गलत हूँ, तो मैं उनका क्या कर सकता हूँ.”

अनुष्का शर्मा का गावस्कर पर करारा जबाव

Sunil Gavaskar and Anushka Sharma

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट पर लिखा कि

“मिस्टर गावस्कर, आप का मैसेज विचलित करने वाला तथ्य है, लेकिन मैं ये समझना पसंद करूंगी कि आप ने एक पत्नी के पति के प्रदर्शन को लेकर उस पर आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा?”