sanjay bangar 1542728161

पूर्व भारतीय टीम के ऑलराउंडर और बल्लेबाज कोच संजय बांगर ने यूएई में चल रहे आईपीएल-2020 के किंग्स इलेवन पंजाब के इस खिलाड़ी की ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एबी डिविलियर्स से तुलना करते हुए. संजय बांगर ने उन्हें मिस्टर 360 बताया है. क्योंकि उनके पास मैदान के हर तरफ शॉट खेलने की कला है और उन्हें यह करते हुए भी कई बार देखा गया है.

संजय बांगर ने किस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का मिस्टर-360

Sanjay Bangar

भारतीय टीम के बल्लेबाज कोच और ऑलराउंडर संजय बांगर ने इस खिलाड़ी को मिस्टर 360 बताते हुए कहा कि

“सब लोग एबी डिविलियर्स को मिस्टर-360 कहते है, लेकिन मुझे ये कहते हुए अच्छा लग रहा है कि टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ही मिस्टर 360 हैं.”

केएल राहुल इस आईपीएल-2020 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ नावाद 132 रनों की पारी खेली थी. जो उनके लिए एक भारतीय टीम के खिलाड़ी होने के साथ-साथ आईपीएल के कप्तान होने के लिए सबसे ज्यादा रन हैं.

राहुल और मयंक की जोड़ी एक मात्र अपनी टीम की जोड़ी है जो हर मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पंजाब किसी भी मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों के आउट हो जाने के बाद मैच के आखिर तक जाने की कोशिश भी नहीं करती हैं. जो हमने आखिरी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ देखा.

मयंक अग्रवाल के खेल पर बात करते हुए संजय बांगर ने बताया

806601 mayank agarwal kxip pti

पंजाब टीम के सलामी बालेबाज मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी की बात करते हुए, संजय बांगर ने बताया कि

“वो पैदा ही एक क्रिकेटर के रूप में हुए हैं. मयंक अग्रवाल को लगता है कि वो मैच जिता सकते है. उन्हें इस सीजन में अपने दम पर मैच जिताते हुए देखा गया है.”

पंजाब के कप्तान राहुल ने ऑरेंज कैप पर कही ये बात

केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि

“जब तक ऑरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के पास है. मैं बहुत खुश हूँ. मयंक अग्रवाल ने काफी मेहनत की है और मुझे लगता है कि उन्हें यह कैप मिलनी चाहिए. मुझे पता है कि मैं जल्द ही उनसे ये कैप वापस ले लूंगा.”

वही मयंक अग्रवाल ने बताया कि

“हम लोग के बीच ऑरेंज कैप को लेकर किसी भी प्रकार का कोई भी मुकाबला नहीं चल रहा है. हम लोग आने वाले समय में अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करेगे. ये फैसला नहीं करता है कि कौनसा खिलाड़ी कितने रन बनाता है फिर जाए वो राहुल, पूरन और कोई और हो. इंटरनेशनल में रन बनाने से मुझ में एक तरह जज्बा आ गया है. लॉकडाउन के दौरान मिले समय में मैंने बैठकर ये सोचा की मई टी20 फॉर्मेट में किस तरह से रन बना सकता हूँ. वही मैं और भी अच्छा करना चाहता हूँ.”