newsinner 20201018080246 1

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ काफी दिन पहले रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआइ दर्ज करवाई थी. घोष ने सुरक्षा तक की मांग की थी. पायल घोष और अनुराग कश्यप इस मामले में आमने-सामने हैं और अब इस मामले में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफ़ान पठान का भी नाम शामिल हो गया है.

पायल घोष ने लिया इरफ़ान पठान का नाम

banner ghosh

घोष ने इस रेप के आरोप को लगाते हुए अनुराग कश्यप का नाम लिया और साथ ही उन्होंने इस मामले में इरफ़ान पठान का नाम भी शामिल किया. एक्ट्रेस का कहना है कि इस मामले में उन्होंने अपने दोस्त इरफ़ान पठान से भी बात की थी.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि

“मैंने इरफ़ान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया, मगर बातचीत के बारे में पठान से सब कुछ शेयर किया था. उन्हें इस बारे में हर एक चीज़ की जानकारी है, मगर वो इस पर कुछ नहीं बोल रहे. कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे.”  

irfan 1

पहली तस्वीर के साथ घोष ने कहा ?

payal ghosh and irfan pathan

इस ट्वीट के साथ घोष ने अपनी और इरफ़ान पठान की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें घोष ने इरफ़ान को टैग करते हुए लिखा था कि

“इरफ़ान पठान को टैग करने के मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई रूचि है. मगर वो उनमें से एक हैं, जिनके साथ मैंने मिस्टर कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात को छोड़कर. मैं जानती हूँ कि वो अपने ईमान और बूड़े माँ-बाप में भरोसा करते हैं. इसलिए उम्मीद करती हूँ कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी साझा किया, वो उसके बारे में बात करेंगे.”

irfasn 2

हम एक अच्छे दोस्त ही नहीं है- घोष

किसी समय अपनी कला से लाखों दिलों का दिल जीत चुकी पायल घोष इस समय उन्हें काफी दिक्कतों को सामान करना पड़ रहा है. वही उन्होंने इस दौरान डायरेक्टर अनुराग कश्यप के ऊपर रेप का इल्जाम लगाते हुए  ने कहा कि

“हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त ही नहीं हैं, बल्कि मैं उनकी पारिवारिक दोस्त भी हूँ. चलो देखेते हैं दोस्ती कौन कौन निभाता है. घोष ने सितम्बर में कश्यप के खिलाफ रेप का मामला में कश्यप से पुलिस ने काफी लंबी पूछताछ भी कि थी. लेकिन कश्यप ने घोष के सभी आरोपों को गलत ठहराया.”

irfan 3