भारतीय क्रिकेटर

विश्व इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है. जिसके कारण लंबे समय से क्रिकेट भी बंद है. इसी वजह से कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. अब एक भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर दिखाया है की दारू में नशे में भांगड़ा डांस कैसे किया जाता है.

भारतीय क्रिकेटर ने दारू के नशे में कैसे किया भांगड़ा डांस

9S6A8906 1

भारत में लगातार कोरोना वायरस का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. जिसके कारण चीजें सामान्य स्थिति में नहीं नजर आ रही है. इसी बीच कुछ भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. जहाँ पर वो टिकटॉक स्टार की तरह नजर आ रहे हैं. ये खिलाड़ी अपनी एक्टिंग प्रतिभा के बारें में भी बता रहे हैं. जिसमें से एक मंदीप सिंह का नाम शामिल है.

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो बता रहे है की एक पंजाबी दारू पीने के बाद कैसे भांगड़ा करता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘किसी भी समारोह ने दारू पीने से पहले और बाद का भांगड़ा’. अक्सर दारू पीने के बाद लोग खुलकर डांस करने लगते हैं. मंदीप सिंह की इस वीडियो को फैन्स भी बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

रविचंद्रन अश्विन ने भी दी वीडियो पर प्रतिक्रिया

288683.4

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने हंसने वाली एमोजी लगाया है. आईपीएल के पिछले सीजन में ये दोनों खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए साथ में खेलते हुए नजर आयें थे. हालाँकि अब अश्विन ट्रेडिंग के जरिये दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा बन गये हैं.

वहीँ मंदीप सिंह अभी भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का ही हिस्सा हैं. जिसमें इस आईपीएल सीजन के लिए केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है. मंदीप सिंह ने पहले भी ऐसे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हुआ है. जिसे बहुत ज्यादा यहाँ पर पसंद भी किया जा रहा है.

आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं अब मंदीप सिंह

भारतीय क्रिकेटर

लंबे समय से आईपीएल का हिस्सा रहे मंदीप सिंह ने घरेलू क्रिकेट खेला. जिसके बाद से वो कोरोना वायरस के कारण घर पर बैठे हैं. अब इसी वजह से वो आईपीएल 2020 होने की उम्मीद कर रहे हैं. जिससे वो जल्द दोबारा मैदान पर उतर सके. एक बार फिर से वो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसे वो अब पहली बार खिताब दिलाने का प्रयास करेंगे.