भारतीय टीम के दाएं हाथ स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी होने वाली पत्नी धनश्री के साथ एक मजाकिया वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया के शेयर किया है. मौजूदा समय में भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाजी में माहिर युजवेंद्र चहल आईपीएल के 13वें संस्करण को खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने अपनी होने वाली वाइफ के साथ विडियो शेयर की है.

युवेंद्र चहल ने की राशी बेन की एक्टिंग

लॉकडाउन

आईपीएल-2020, 19 सितम्बर से खेला जाना है, जिसके लिए सभी टीमें यूएई पहुँच चुकी हैं. लेकिन इस दौरान विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है.

जिसमे वो और उनकी होने वाली वाइफ धनश्री छोटे परदे पर आने वाले एक धारावाहिक सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन को बहुत ही मजाकिया रूप को बहुत अच्छे से बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. जो मौजूदा समय में सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर खूब चर्चित है.

 

युजवेंद्र चहल ने उस विडियो को शेयर करते हुए नीचे लिखा कि

“अब हम लोगों की बारी है, तो अब बताओ की रसोड़े में कौन था वैसे हम लोग एक-दूसरे के साथ कितने अच्छे लग रहे हैं. तो वहीं चहल ने इस वीडियो को बनाने के लिए अपनी होने वाली वाइफ को थैंक्यू बोला है. ये लो हम लोगो का एक नया अंदाज इस वीडियो को लेकर.”

यूएई में मौजूद है युजवेंद्र चहल

चहल

 

आईपीएल-2020 के 13वें संस्करण को शुरू होने मात्र कुछ ही दिन बचे है. जिसको लेकर आईपीएल की सभी टीमें यूएई पहुँच चुकी हैं. जो आने वाली 19 सितम्बर से शुरू होकर 10 नवम्बर तक खेला जाना है. इस बार आईपीएल के सभी खिलाड़ियों को आईपीएल में काफी अच्छा अच्छा प्रदर्शन करना होगा. अगर उन्हें अपनी टीम को ख़िताब जिताना है.

काफी लंबे समय से भारतीय टीम के लिए मैदान में खेलते नहीं दिखे हैं. लेकिन लगभग 5 महीने बाद सभी खिलाड़ियों को एक फिर क्रिकेट मैदान में वापस आने का मौका मिल रहा है. जिससे वो अपने फॉर्म को एक बार फिर से वापस ला सके.

सभी खिलाड़ियों के लिए काफी लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी करना बहुत ख़ुशी की बात है. लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं. जिससे वो अपने देश के साथ-साथ अपने प्रदेश और माँ-बाप का नाम रोशन कर सकें.

चहल ने आईपीएल में अभी तक खेले हैं कुल इतने मैच

 

भारतीय टीम के साथ-साथ उन्होंने आईपीएल में  काफी मैच खेले हैं. उन्होंने अभी तक आईपीएल में कुल 84 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.18 के औसत से 100 विकेट अपने नाम किए हैं. लेकिन आईपीएल-2020 में काफी समय के बाद मैदान में लौटने को लेकर काफी दिलचस्प होगा कि क्या अब वो मैदान में उसी चतुराई से गेंदबाजी को डालने में सफल होगे या नहीं.