Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम में किसी भी खिलाड़ी को एक-दूरसे के लिए प्यार और लड़ते हुए तो देखा गया हैं. लेकिन आप को नहीं पता है कि भारतीय टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो खुद ही एक-दूसरे से लड़ते हुए देखे गए हैं. जिसके बाद उनका विवाद कम होते हुए नज़र नहीं आया हैं.

हाल में ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद. जब उन्हें आईपीएल-2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम  के लिए यूएई में देखा गया, तो वह होटल के कमरे को लेकर काफी दंगल देखा गया.

इसी तरह और भारतीय खिलाड़ियों के बीच विवाद होते हुए देखा गया हैं. ऐसा अक्सर देखा गया है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बीच विवाद ज्यादा नहीं देखे गए हैं. तो आज हम आप को इस आर्टिकल के जरिए ये बताते हैं कि वो 5 जोड़ी कौन सी हैं जिससे विवाद के बीच देखा गया हैं.

1. वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच एक विवाद हुआ था. जिसको शायद ही कोई भारतीय प्रशंसक भूल सके. किसी समय अपनी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने सहवाग भारतीय टीम के उपकप्तान थे.

उस समय महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के कप्तान हुए करते थे. जिसको लेकर कप्तान और उपकप्तान में कभी बनती हुई नहीं देखी गई हैं. कभी फील्डिंग को लेकर तो कभी कप्तानी को लेकर दोनों बड़े खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक थमी नहीं.

इस विवाद ने ऐसी रफ़्तार पकड़ी की आज तक ये विवाद उसी तरह से चल रहा हैं. इन दोनों खिलाड़ी को एक-दूसरे से बात करते कभी नहीं देखा गया है. महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी एक शांत स्वभाव के होने के बाद भी उन्हें इस विवाद में घिरा हुआ देखा जाता रहा हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse