virat kohli

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार के दिन सोशल मीडिया पर अपनी और अनुष्का की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अगले साल जनवरी में पिता बनने वाला हूँ. जिस फोटो को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर की उसमे अनुष्का शर्मा अपने बेबी बंप दिखाती आ रही हैं. वही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में 2017 में बंधे थे. लेकिन विराट ने कहा की पिता बनने के बाद ये सब चीज़ त्याग दूंगा.

घर में नहीं रखेंगे कोई भी ट्रॉफी

विराट कोहली

विराट कोहली ने 2018 में पिता बनने की बात की थी. उन्होंने कहा था कि  मुझे नहीं  पता की मैं पिता कब बनूँगा. लेकिन ये जरुर जनता हूँ की पिता बनने के बाद करना क्या है. उन्होंने इएसपीएन को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि

” मेरे साथ हमेशा ऐसा ही नहीं रहेगा मेरी भी अपनी जिंदगी हैं परिवार है और आगे बच्चे भी  होगे. मैं ये चाहता हूँ की जब मेरे बच्चे होगे तो उन्हें मेरे साथ समय बिताने के लिए पूरा मौका मिले. एक बात जो मेरे दिमाग में एक दम साफ़ है और वो ये कि जब भी मेरे बच्चे होगे तो उन्हें मेरे करियर से जुड़ी एक भी चीज देखने को नहीं मिलेगी. क्योंकि मैं अपने करियर की जितनी भी ट्रॉफीया और अचीवमेंट को पैक करके रख दूंगा. जिससे जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हो तो उन्हें सेलेब्रिटी के घर में होने का अहसास ना हो. जितनी मेहनत मैंने की है उतनी ही मेहनत वो लोग भी करे. अपने जीवन की सभी ऊचाईयो को छुए.”

लंबे समय से आ रही थी अनुष्का के प्रेगेंट होने की खबरे

anushka sharma and virat kohli set to become a family of three announce pregnancy in adorable post main

 

अनुष्का के प्रेगेंट होने की खबर कई दिनों से आ रही थी. कई बार तो उन्हें मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर से स्पॉट किया गया था. लेकिन इस बात पर अभी तक कोई मोहर नहीं लगी थी. लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को अनुष्का की प्रेगेंट होने की पुष्टि की थी.

इसी बीच भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक बेबी को जन्म दिया हैं. जिसके बाद पंड्या ने भी सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ नताशा और न्यू बोर्न बेबी की फोटो शेयर की थी.

इसके बाद लोग भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से पूछने लगे थे कि वो कब खुशखबरी सुना रहे हैं. काफी लंबे समय के बाद ही सही विराट कोहली ने कम से कम खुशखबरी तो सुनाई. वो अगले साल जनवरी तक पापा बन सकते हैं.

यूएई की सरजमीं में हैं विराट कोहली

kohli de villiers

आईपीएल-2020 को लेकर आईपीएल की  सभी टीमें दुबई पहुँच चुकी हैं. जहा 6  दिनों के क्वारंटाइन के बाद ही सभी टीमें और खिलाड़ी वहा के क्रिकेट के मैदान में प्रैक्टिस कर सकते हैं. लेकिन उसमे भी कोरोना टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आने पर.

अगर किसी भी टीम का खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकलता हैं. तो उन्हें बीच सीजन में ही अपने घर जाना होगा. लेकिन 19 सितम्बर से शुरू होने वाला आईपीएल के लिए सभी दर्शक बेसब्री इंतजार कर रहे हैं. वही विराट कोहली आईपीएल को खत्म करके जल्द ही अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के पास जाना चाहते हैं.