Gautam Gambhir tweets on Ram Rahim case Border per terrorist andar Baba rapist

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और दो बार आईपीएल लीग के विनिंग कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल-2020 में शनिवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के बीच मुकाबले में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को 18 रन से मात देते हुए, आईपीएल-2020 में अपने नाम एक और जीत हासिल की थी. लेकिन इस हार के बाद गौतम गंभीर ने केकेआर इस फैसले को गलत बताया.

गौतम गंभीर ने दिनेश कार्तिक के इस फैसले को गलत बताया

gautam gambhir election 09 03 2019

आईपीएल-2020 में शनिवार को हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को 18 रन से हरा दिया. जिसके बाद केकेआर की हार पर गौतम गंभीर ने इएसपीएन क्रिकइंफो के चैट शो में  बताया है कि

“आप के अच्छे गेंदबाजों को 18, 19 और 20 के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पैट कम्मिंस, सुनील नारायन..अगर स्पिनर गेदबाजी करता तो. लेकिन मावी, पिछले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था. वही आंद्रे रसेल ने भी अच्छा खेल खेला था. लेकिन आपको अपने अच्छे गेंदबाजों को गेदबाजी के लिए भेजना चाहिए. हाँ, वरुण चक्रवर्ती ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की. आप उनकी जगह अपने किसी स्पिन गेंदबाज को 19वें ओवर में गेंदबाजी के लिए उतार सकते थे.लेकिन उनके द्वारा ये गलत फैसला लिया गया.”

सुनील नारायन की जगह राहुल त्रिपाठी आपके ओपनर बल्लेबाज हो सकते थे

IPL 2020: Were KKR right on sending Rahul Tripathi to bat at No 8?

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक को सुझाव देते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि

“राहुल त्रिपाठी को ऊपर जाकर बल्लेबाजी करनी चाहिए और दिनेश कार्तिक को नंबर-6 पर. ना इयोन मॉर्गन से पहले ना आंद्रे रसेल से पहले. मेरे ख्याल से सुनील नारायन को नंबर-8 या फिर नंबर-9 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. अगर इयोन मॉर्गन नंबर-4 और आंद्रे रसेल नंबर-5 पर बल्लेबाजी करने आते हैं. तो उनके बाद दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी के लिए जाना चाहिए.”

इस मैच में क्या रही थी कहानी

9S6A3100

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 228 रनों का विशाल लक्ष्य बनाया था. जबाव में उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम महज 210 रन ही बना सकी. जिसके बाद इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स की टीम 18 रनों से जीत लिया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की थी. जिसकी बदोलत दिल्ली की टीम एक अच्छा लक्ष्य रखने में सफल हो पाए. दिल्ली के कप्तान श्रेसय अय्यर ने 38 गेंदों पर 88 रनों की शानदार पारी खेली थी. जिसमें 7 चौके और 6 छक्के शामिल थे. वही रिषभ पंत ने 17 गेंदों पर 38 रन बनाए.