Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के मैदान पर लंबा समय बिताने के बाद अक्सर खिलाड़ियों के बीच गहरी दोस्ती हो जाती है. ये बहुत ही आम बात कही जा रही है. कुछ मौको पर तो विपक्षी खिलाड़ियों के साथ भी दोस्ती नजर आती है. जिसके कारण ही क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है.

दोस्ती के बाद हालाँकि कई रिश्तों में दुरी हो जाती है. लेकिन बहुत कम ऐसा नजर आता है की एक समय दोस्ती होने के बाद खिलाड़ी एक दूसरे से इतना खिलाफ हो जाएँ की एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करें. लेकिन कुछ ऐसे मौके जरुर देखने को मिले हैं.

आज हम आपको 3 ऐसे ही खिलाड़ियों के रिश्तों के बारें में बताएँगे. जिनके बीच दोस्ती का रिश्ता शुरू किया लेकिन कुछ घटना के बाद वो दुश्मनी में बदल गया. इन जोड़ियो के दोस्ती के रिश्ते पर भी खबर बनी और जब दुश्मनी हुई तो भी चर्चा मीडिया में जमकर रहा.

1. मुरली विजय- दिनेश कार्तिक

तमिलनाडु से घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिनेश कार्तिक और मुरली विजय ने अपने करियर की शुरुआत की. जिसके बाद उनके बीच दोस्ती का रिश्ता हो गया. आईपीएल शुरू होने तक ये रिश्ता बहुत अच्छा रहा था. जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने विजय को अपनी पत्नी से मिलवाया.

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पत्नी के बीच जिसके बाद अफेयर शुरू हो गया. जिसकी खबर कुछ समय के बाद दिनेश कार्तिक को मिली. उसके बाद ही दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. उसके साथ ही मुरली विजय के साथ अपनी दोस्ती खत्म कर ली.

दिनेश कार्तिक के तलाक देते ही मुरली विजय ने निकिता से शादी कर ली. इस घटना के बाद दिनेश कार्तिक और मुरली विजय बीच वर्षो से रही दोस्ती दुश्मनी में बदल गयी. आज के समय में ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse