08ashwin1 f

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खेला जा रहा है। इसके रोमांच के बीच सोमवार को भारतीय क्रिकेट में एक खिलाड़ी की मौत की खबर से शोक की लहर दौड़ गई। भारतीय क्रिकेट गलियारों से सोमवार को एक क्रिकेटर का दिल का दौरा पड़ने से केवल 35 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर के बाद भारतीय क्रिकेट सकते में है।

टीएनपीएल में खेले क्रिकेटर का 35 साल की उम्र में निधन

तमिलनाडू के एक 35 वर्षीय स्पिन गेंदबाज एमपी राजेश की अचानक ही सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह दिया। इस अचानक हुई मौत ने भारतीय क्रिकेट को हिलाकर रख दिया।

TNPL

एमपी राजेश ने साल 2017 में तमिलनाडू प्रीमियर लीग में डेब्यू किया था। वो इस लीग में शानदार गेंदबाजी कर हर किसी को प्रभावित करने में कामयाब रहे थे। लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

अपने करीबी दोस्त एमपी राजेश की मौत पर आर अश्विन दुखी

तमिलनाडू के घरेलू क्रिकेटर एम राजेश के इस तरह से चले जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आर अश्विन काफी ज्यादा दुखी हैं। आर अश्विन का एम राजेश के साथ खास रिश्ता था, क्योंकि वो दोनों ही बहुत ही करीबी दोस्त थे।

दिनेश कार्तिक

आर अश्विन को अपने दोस्त की मौत हो जाने के बाद दिल टूट गया है और इसे उन्होंने ट्वीटर पर भारी मन से जाहिर किया है। आर अश्विन को एमपी राजेश की असमय मृत्यु ने हिला कर रख दिया है और उन्होंने लिखा कि उन्हें यकिन नहीं हो रहा है कि राजेश सच में दुनिया छोड़ चल दिए हैं।

आर अश्विन ने बड़े भारी मन से जताया दुख

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेल रहे आर अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “RIP एमपी राजेश। इस बात का भरोसा करना मुश्किल है कि तुम अब नहीं रहे। मैच के बाद तुम्हारे साथ की गई बातचीत कभी नहीं भूल सकूँगा।”

एमपी राजेश की बात करें तो वो तमिलनाडू में खेली जाने वाली टीएनपीएल टी20 लीग खेले हैं तो इसके अलावा वो तमिलनाडू क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन और तमिलनाडू अंडर-19 क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्व करने में कामयाब रहे। लेकिन अब वो इस दुनिया को छोड़ चल दिए हैं।