harbhajan singh pti 1563895831

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन जरुर खत्म हो गया है लेकिन इस सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने किस प्रदर्शन किया है जिनको अभी भी काफी याद किया जा रहा है. वहीं भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने आईपीएल में कुछ अनकैप्ड खिलाड़ियों को देखा. लेकिन उन्होंने इस भारतीय खिलाड़ी को एबी डिविलियर्स का दूसरा रूप बताया.

सूर्यकुमार यादव को लेकर हरभजन सिंह ने कही ये बात?

Harbhajan Singh asks if 'anyone cares' as India witnesses over 45,000 new COVID-19 cases

मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को काफी मैच जिताए. उन्होंने इस सीजन में 16 मैच खेलकर 40 की औसत और 145.01 के स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए. वहीं हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि

“इसमें कोई दोहराय नहीं है कि आईपीएल के इस सीजन में सूर्यकुमार यादव ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए एक गेम चेंजर के रूप में काम किया है. उन्होंने इस दौरान अपनी टीम के लिए कई मैचों में बल्लेबाजी की जिम्मेदारी लेकर टीम के लिए कई पारी खेली. ये जरुरी नहीं है कि वो 100 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं, अगर आप स्ट्राइक रेट पर जाएंगे तो वो पहली ही गेंद पर हिटिंग के लिए जाते हैं.”

उनके पास मैदान के हर तरफ शॉट लगाने का दम है- हरभजन

Soon it's going to be 1 lakh per day: Harbhajan Singh on COVID-19 spike | Off the field News - Times of India

ये सूर्यकुमार यादव के लिए पहला सीजन नहीं है जब उन्होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया है उन्होंने साल 2018 में 512 रन बनाए थे और वहीं 2019 में 424 रन अपने नाम किए थे. तो वहीं गौतम गंभीर, इयान बिशॉप और टॉम मूडी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव के बारे में आगे बताया कि

“उन्हें रोकना बहुत मुश्किल है क्योंकि उनके पास हर तरह के शॉट्स मौजूद हैं. वो कवर की तरफ बहुत अच्छा हिट लगाते है, वो स्वीप भी अच्छा खेलते हैं, स्पिन को भी अच्छा खेलते हैं और तेज़ गेंदबाज को तो वो कुछ अलग अंदाज में खेलते हैं. वो इंडिया के एबी डिविलियर्स हैं.”

मुझे लगता है कि उन्हें इंडिया की टीम में होना चाहिए- हरभजन सिंह

ICC World Cup: Forks in hand, Harbhajan and Yousuf were ready to attack each other in 2003 - The Hindu

उन्होंने आगे कहा कि

“मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का हिस्सा होना चहिए. लेकिन ये अभी तक नहीं हुआ लेकिन वो इससे ज्यादा दूर नहीं है. वो एक अद्भुत खिलाड़ी हैं. जिस तरह से वो बल्लेबाजी करते है उन्होंने सभी को काफी प्रभावित किया है.”