बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी 20 मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। साउथ अफ्रीका के हाथों मिली 9 विकेटों की शर्मनाक हार किसी के भी गले नहीं उतर रही। लेकिन इस मैच के बीच में जब वॉशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी कर रहे थे तब मैच देखने आए दर्शकों ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलौर को चियर्स करना शुरू कर दिया। देखिए वीडियो…

भारत से ज्यादा प्यारी है आरसीबी

बैंगलौर का चिन्नास्वामी स्टेडियम आरसीबी का होम ग्राउंड है। इस मैदान पर कोई भी मैच खेला जाए दर्शक भारी संख्या में पहुंचकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं। लेकिन भारत बनाम साउथ अफ्रीका के मैच के बीच मैच देखने आए दर्शक टीम इंडिया या साउथ अफ्रीका नहीं बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का सपोर्ट करने लगे।

जी हां, वॉशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी दर्शकों के बीच तेज आवाज आने लगी जब वह आरसीबी..आरसीबी को चियर्स करने लगे। इस वीडियो में आवाज को आप साफ सुन सकते हैं कि भई बैंगलौर स्टेडियम में मैच देखे पहुंचे दर्शकों को राष्ट्रीय टीम से ज्यादा प्यारी अपनी आरसीबी है। जिसके कप्तान विराट कोहली है।

1-1 के साथ ड्रॉ हुई टी 20 सीरीज

विराट कोहली क्विंटन डी कॉक
क्रेडिट-बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर मात्र 134 रन ही बना सकी। टीम इंडिया के किसी भी बल्लेबाज ने हाफ सैंचुरी तो बनाई नहीं और आधे से अधिक तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी क्विंटन डी कॉक की 79 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 17वें ओवर की दूसरी बॉल पर ही लक्ष्य पा लिया। और सीरीज को 1-1 ड्रॉ पर खत्म किया। आपको बता दें, विराट सेना ने बल्लेबाजी में गहराई लाते हुए नंबर-9 तक रखी थी।

हालांकि विराट कोहली की बल्लेबाजी में गहराई वाली नई रणनीति बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। इसी के साथ टीमों ने 1-1 के स्कोर के साथ सीरीज को ड्रॉ पर खत्म किया। दोनों कप्तानों ने ट्रॉफी उठाई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *