India vs Sri Lanka ODI
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2. मध्यक्रम में फेल रही बल्लेबाजी

photo 2021 07 24 10 01 41

दूसरी सबसे बड़ी गलती मध्यक्रम में बल्लेबाजों से हुई, जिस पर टीम इंडिया के खिलाड़ी खरे नहीं उतर सके. पहला नुकसान भारत (India) को महज 17 रन के अंदर लगा, जब कप्तान धवन 13 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हो गए. शॉ भी अर्धशतकीय पारी से फिर चूक गए. इसके बाद पूरी जिम्मेदारी मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर थी. लेकिन, ये जिम्मेदारी एक भी बल्लेबाज तरीके से नहीं निभा सका.

संजू सैमसन से एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन, शॉ के बाद वो भी 46 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मनीष पांडे से फैंस और टीम को खासा उम्मीद थी. लेकिन, वो भी 19 गेंद पर 11 रन बनाकर सस्ते में निपट गए और खुद को साबित करने से चूक गए. हालांकि इस दौरान सूर्यकुमार पर सभी की निगाहें टिकी थीं.

उन्होंने टीम को मुश्किल वक्त से निकालने की भी कोशिश की. लेकिन, रिव्यू के दौरान हुए अजीबो-गरीब वाकया के बाद मिले जीवनदार का इस्तेमाल वो सही से नहीं कर सके और अपनी पारी को बड़े स्कोर में तब्दील करने से चूक गए. पांड्या फिर से संघर्ष करते दिखे और सिर्फ 19 बनाकर पवेलियन लौट गए. मीडिल ऑर्डर तो पूरी तरह से फेल रहा और ताश के पत्ते की तरह युवाओं से सजी टीम ढह गई.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse