881431 80363 bzmllcmdms 1517066995

इंडियन प्रीमियर लीग के खत्म होते ही टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे जाना था जिसके लिए वो अब सिडनी पहुंच चुकी हैं. जहां पर दोनों ही टीमों के बीच में वनडे, टी20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी. टीम इंडिया ने इस बड़े और अहम दौरे के लिए टीम इंडिया ने विदेशी सरजमीं पर दोनों ही टीमों के बीच होने वाली सीरीज के शुरू होने का  इंतजार हैं.

फैंस ने रोहित शर्मा को लेकर बीसीसीआई को किया ट्रोल

BCCI, IPL and the Rohit Sharma injury quandary- The New Indian Express

बीसीसीआई द्वारा रोहित शर्मा को वनडे और टी20 टीम में शामिल ना करने को लेकर अब फैंस ने बीसीसीआई को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बीसीसीआई और सिलेक्टर समिति द्वारा पहले रोहित को शामिल नहीं किया गया था.

लेकिन उन्होंने दूसरी बैठक में रोहित शर्मा को मात्र टेस्ट सीरीज के लिए शामिल किया, उन्हें वनडे और टी20 की टीम में जगह नहीं दी गई. वहीं सोशल मीडिया पर एक बार फिर से फैंस बीसीसीआई को रोहित शर्मा के मुद्दे पर ट्रोल कर दिया है.

लेकिन अब फैंस ने बीसीसीआई पर रोहित शर्मा को लेकर राजनीति का आरोप लगाया है. फैंस के अंदर रोहित शर्मा को लेकर अभी भी उम्मीद जगी हुई है कि रोहित शर्मा वनडे और टी20 की टीम में शामिल हो सकते हैं. वहीं  एक फैंस ने तो ये तक कह दिया कि

“चोटिल ऋद्धिमान साहा को सीधे ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है जबकि रोहित शर्मा को पहले बेंगलुरु भेजा गया है.”

बीसीसीआई ने टीम इंडिया की शेयर की फोटो

BCCI partners with AIR for international and domestic games - The Economic Times

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुंची टीम इंडिया की तस्वीर बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर और संजू सैमसन सिडनी के एयरपोर्ट पर अपना सामान ले जाते हुए दिख हैं.

सिडनी के होटल में इतने दिन रहना होगा टीम इंडिया को क्वारंटीन

Blacktown International Sportspark

अब जैसे ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया की टीम सिडनी पहुँच गई हैं तो अब टीम इंडिया अब अगले 14 दिनों तक सिडनी के पार्क होटल में क्वारंटाइन रहेगी. हालांकि, इस दौरान उसे प्रैक्टिस करने की छूट मिली हुई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम भी इसी होटल में ठहरने वाली है.

दोनों ही टीमें ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पार्क में प्रैक्टिस करेंगी जो कि बायो सेक्योर है. जिसके बाद क्वारंटाइन खत्म होते ही. दोनी ही टीमों के बीच पहला वनडे मैच 27 नवंबर शुरू हो जाएगा. जिसके बाद दो और मैच होगे जिनको 29 नवंबर और 2 दिसंबर को खेला जाएगा.