भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाने वाला है। भारतीय टीम ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर बहुत जबरदस्त प्रदर्शन किया है और टेस्ट सीरीज के हारने के बाद 6 वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान अफ्रीका को 5-1 से हरा दिया और अब टी20 में भी अफ्रीकी टीम की हालत एकदम खस्ता है और पहला मैच 28 रनों से हार गयी।

31931

इसी बीच आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा मुकाबला सुपर स्पोर्ट्स पार्क सेंचुरियन में खेला जाने वाला है जिसमें भारतीय टीम की निगाहें यह मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करने को रहेगी, जबकि मेजबान टीम अपनी वापसी के लिए ग्राउंड पर उतरेगी लेकिन इनके लिए कुछ भी आसान नहीं है, क्योंकि ये पिछले कई मुकाबलों में बिलकुल फ्लॉप रही है और 6 वनडे में 1 मैच में जीत पायी और पहला टी20 भी गंवा चुकी है।

तो इतने बजे से शुरू होगा मुकाबला

आपको बता दें कि यह मुकाबला पिछले मैच के समय 6 बजे की बजाय अलग समय पर खेला जाने वाला है। यह मैच भारतीय समय के अनुसार रात 9:30 बजे से खेला जाने वाला है। इस प्रकार लगातार समय में बदलाव का खेल अभी भी जारी है।

bhuvi

यहाँ देख पायेंगे पूरा मुकाबला

Sony ESPN.svg

भारत बनाम अफ्रीका के मध्य खेला जाने वाला यह मुकाबला रात 9:30 से सेंचुरियन से लाइव सोनी टेन के चैनलों पर तथा डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है जबकि साथ ही मोबाइल यूजर भी अपने मोबाइल पर आसानी से यह मुकाबला देख पायेंगे इसके लिए ईएसपीएन का या सोनी लिव का मोबाइल एप डाउनलोड करना पडेगा जबकि यह मुकाबला डेस्कटॉप पर सोनी लिव की वेबसाइट पर भी आसानी देखा जा सकता है।

कैसा है मौसम

Weather

तो खबरों की मानें तो इस मैच में बारिश शायद ही बाधा डाल पायेगी, क्योंकि मौसम विभाग के अनुसार यहाँ आज बारिश होने की सम्भावना बहुत ही कम है। इस तरह भारतीय टीम यह मैच भी जीत जाती है तो सीरीज अपने नाम कर देगी।

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *