krunal Father
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट एक ऐसा जगत है, जहां पर कई बार खिलाड़ी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाता है. खेल के दौरान कई बार आपने कुछ भारतीय टीम (India Team) के खिलाड़ियों के साथ ही विदेशी प्लेयर्स को भी भावुक होते हुए भी देखा होगा, निजी जिंदगी के गमों को भुलाकर जब कुछ खिलाड़ी मैदान पर खेलने के लिए उतरते हैं, और अच्छा प्रदर्शन कर जाते हैं, तो उस पारी को लेकर काफी इमोशनल हो जाते हैं.

आज की इस रिपोर्ट में हम बात करेंगे भारतीय टीम के उन 3 खिलाड़ियों की, जिन्होंने गमों को पीछे छोड़ जब मैदान पर, तो बल्ले और गेंद से शानदार कारनामा किया, जिसे फैंस भी नहीं भुला पाए, और अपने इन्हीं शानदार प्रदर्शन को इन तीनों खिलाड़ियों ने अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया. जानते हैं इन तीनों खिलाड़ियों के बारे में…

क्रुणाल पांड्या

India team

इस लिस्ट में पहला नाम ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का आता है, जिन्हें हाल ही में बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने पहली बार इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम में चुना है. पहले मुकाबले में उन्हें कप्तान ने डेब्यू करने का भी मौका दिया, और अपने डेब्यू मैच में ही क्रुणाल ने बल्ले का ऐसा दमखम दिखाया, कि हर किसी का दिल उनकी बेहतरीन पारी ने जीत लिया.

केएल राहुल के साथ मिलकर भारतीय टीम (India Team) के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने मैच फिनिश करते हुए नाबाद 58 रन की पारी खेली, जो उनके डेब्यू मुकाबले का सबसे बेहतरीन और यादगार पल था. लेकिन अपनी इस पारी को लेकर क्रुणाल काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे, और उन्होंने इस पारी को अपने दिवंगत पिता के नाम समर्पित किया था.

मैच खत्म होने के बाद क्रुणाल भाई हार्दिक के गले लगकर फूट-फूट कर रोते हुए भी देखे गए थे. जिसका एक वीडिया भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया था. भाई की पारी को देख हार्दिक भी काफी इमोशनल हो गए थे, और अपने आंखों के आंसुओं बहन से रोक नहीं पाए थे. इसी साल 16 जनवरी को हार्दिक-क्रुणाल के पिता ने दिल का दौरा पड़ने के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse