विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ये विश्व कप अब रोमांचक मोड़ पर पहुँच चूका है. भारतीय टीम के श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच को देखने अभिनेत्री और कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका भी आई थी.

क्या कुछ अनबन है अनुष्का और रीतिका के बीच?

अनुष्का शर्मा

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मैच में रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाया तो वहीं केएल राहुल ने 111 रन की शानदार पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंदकर दिया. इस मैच में जीत दर्ज करके भारतीय टीम पॉइंट्स टेबल में पहला पायदान हासिल कर लिया.

खेल के रोमांच के बीच स्टेडियम में कुछ ऐसा भी देखने को मिला, जिसे देखकर फैन्स थोड़ा हैरान दिखे. भारतीय टीम को चियर अप करने पहुंचीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका काफी दूर-दूर दिखाई दीं. दोनों ने ही अपनी टीम की पूरे मैच के दौरान हौसलाअफजाई की, लेकिन उन्हें एक बार भी साथ में नहीं देखा गया.

कैमरे का ध्यान रहा इन दोनों पर

शनिवार को लीड्स के मैदान में भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में वहां मौजूद कैमरों ने जितना मैच कवर किया उतना ही फोकस रोहित शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नियों पर भी रहा. बॉलीवुड स्टार और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका दर्शकों के बीच मैच का लुत्फ उठाती दिखाई दीं.

लगातार कैमरे का फोकस होने के बाद भी अनुष्का शर्मा और रितिका एक बार भी साथ नहीं आईं. दोनों ने ही अपने-अपने अंदाज में मैच का लुत्फ उठाया. हालाँकि भारतीय फैन्स जानना चाहते है की इन दोनों के बीच ऐसा क्या है जो ये एक दुसरे से मिलना भी नहीं चाहती.

रोहित शर्मा के शतक बनाते ही रितिका ने खड़े होकर उनकी हौसलाअफजाई की तो वहीं रोहित के आउट होने के बाद जब विराट कोहली मैदान में उतरे तो अनुष्का को चेहरा देखने लायक था. रीतिका के साथ उनकी बेटी समायरा भी नजर आ रही थी. उसने भी अपने पापा की शानदार पारी को देखा.

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ है भारत का सेमीफाइनल

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में भारतीय टीम का सेमीफाइनल 9 जुलाई को मेनचेस्टर के मैदान पर न्यूजीलैंड की टीम से है. न्यूजीलैंड की टीम अपने पिछले तीन मैच हार कर आ रही है. लेकिन विश्व कप के पहले हुए अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को आसानी से हरा दिया था.