भारत
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 227 रन के बड़े अंतराल से हारकर भारत 1-0 से पीछे हो चुका है, और दूसरा मैच दोनों टीमों की बीच चेन्नई के एमए स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन जिस तरह से टीम इंडिया पहले टेस्ट मुकाबले में बुरी तरह से हारी है. उसे लेकर फैंस और दिग्गजों के बीच बेहद निराशा है. क्योंकि बीते 4 सालों के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीम को अपने घर पर अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है.

फिलहाल दूसरे टेस्ट मैच से फैंस और दिग्गजों की काफी सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन को लेकर लगातार विराट कोहली और टीम के चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े होते रहे हैं, ऐसे में इस खास लेख में आज हम न तीन खिलाड़ियों की बात करेंगे, जिन्हें दूसरे टेस्ट मैच में शामिल जाना चाहिए.

कुलदीप यादव

भारत

इस लिस्ट में पहले नंबर पर बात करेंगे कुलदीप यादव की, जिनका भारत में घरेलू सीरीज में अच्छा प्रदर्शन रहा है, लेकिन पहले टेस्ट मैच में अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद कुलदीप की जगह शाहबाज नदीम को शामिल किया गया था. जिसके चलते फैंस का गुस्सा टीम इंडिया के चयनकर्ताओं पर जमकर फूटा था.

घरेलू क्रिकेट में झारखंड के सीनियर गेंदबाज शाहबाज नदीम का ये दूसरा अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच था. हालांकि गेंदबाजी में वो पूरी तरह से फेल नजर आए. इंग्लिश बल्लेबाजों ने उनकी जमकर खबर ली.

दोनों पारियों में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने अंधाधुंध रन लुटाए. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि, दूसरे टेस्ट की प्लेइंग 11 में उनकी जगह कुलदीप यादव को जगह मिलनी चाहिए.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse