India vs Pakistan
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

T20 Worldcup 2021: टी-20 वर्ल्डकप (t20 world cup) की शुरुवात 17 अक्टूबर से यूएई(UAE) और ओमान (OMAN) में होने जा रही है. तो वही इसका फाइनल मुकाबला 14 नवम्बर को खेला जाएगा. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगी. टी-20 विश्व कप (t20 world cup) में पाकिस्तान के खिलाफ भारत अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है.

भारतीय टीम इसबार भी इस मुकाबले में फेवरेट है. लेकिन पाकिस्तान की टीम में भी कई सारे ऐसे खिलाडी है. जो भारतीय टीम की राह में रोड़ा साबित हो सकती है. तो आइये आज हम आपको पाकिस्तान के ऐसे 3 खिलाड़ी के बारे में बताते है, जो भारतीय टीम को परेशानी में डाल सकती है.

T20 world cup के अपने पहले मुकाबलें में भारतीय टीम को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

1. शाहीन शाह आफरीदी : (Sheheen Shah Afridi)

Sheheen Shah Afridi - T20 World Cup

बाएं हाथ का इस युवा तेज गेंदबाज ने पूरे विश्व भर में अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया है. शाहीन अपने सटीक लाइन-लेंग्थ और स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते है. अपनी सटीक योर्कर और विकेट लेने की काबिलियत के बदौलत उन्होंने बेहद कम उम्र में ही दिग्गजों की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. शाहीन ने अभी तक अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर में कुल 30 मुकाबलें खेले है.

इन मुकाबलों में उन्होंने 32 विकेट हासिल किये है. इकॉनमी 8.17 का रहा है. तो वही भारतीय टीम के खिलाफ उन्होंने केवल 1 मुकाबला खेला है. जिसमे वो कोई भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे. लेकिन उनकी हालिया फॉर्म और विकेट लेने की उनकी काबिलियत को देखते हुए भारतीय टीम को t20 world cup में उनसे सावधान रहने की जरुरत है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse