IND W vs MLY W - Asia Cup 2022

भारतीय महिला टीम और मलेशिया महिला टीम (IND W vs MLY W) के बीच महिला एशिया कप 2022 का छठा मुकाबला खेला गया। ये मुकाबला बांग्लादेश के सिलहट आउटर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया है। टॉस जीतकर मलेशिया की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश से बाधित इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 182 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में मलेशियाई टीम दिए गए टारगेट को हासिल करने में सफल/असफल हुई।

IND W vs MLY W: भारत ने निर्धारित किया 182 रन का टारगेट

IND W vs MLY W

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम (IND W vs MLY W) की शुरुआत बेहद ही शानदार रही। टीम की सलामी बल्लेबाजों ने टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई। दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच दूसरी विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी हुई। टीम के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए आई एस. मेघना 53 गेंदों पर 69 रन बना पाई, जबकि दूसरी सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने 39 गेंद पर 46 रन बनाए।

मेघना के पवेलियन लौटने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आई ऋचा घोष ने 33 गेंद पर 19 रन जोड़े। इनके अलावा किरन नवगिरे गोल्डन डक पर आउट हुई, वहीं राधा यादव ने 4 गेंद पर 8 रन बनाए। डायलन हेमलता ने नाबाद 10 रन की पारी खेली। इस प्रदर्शन के साथ टीम ने 180 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

बारिश की वजह से रुका IND W vs MLY W मुकाबला

IND W vs MLY W

भारत बनाम मलेशिया के बीच खेला गया ये मुकाबला बारिश के चलते बहुत देर के लिए रोका गया। जिसके बाद डीएलएस मेथड के द्वारा इस मैच का रिजल्ट निकाला गया। भारत ने डीएलएस प्रणाली के जरिए इस मुकाबले में 30 रन से जीत हासिल की। वहीं मुकाबले के रुकने से मलेशिया टीम की कप्तान विनिफ्रेड डक पर आउट हुई, जबकि वान जुलिया ने एक रन बनाए। इनके अलावा मास अलीसा ने 14 रन और एलसा हंटर ने 1 रन की नाबाद पारी खेली। टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 16 रन बनाए।

IND W vs MLY W: गेंदबाजी में फ्लॉप रही थी मलेशियाई टीम

IND W vs MLY W

जहां भारतीय टीम (IND W vs MLY W) बल्लेबाजी में कमाल की नजर आई, वहीं मलेशिया टीम गेंदबाजी में बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हुई। भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी टीम की जमकर कुटाई की। मलेशिया टीम की गेंदबाज कुछ भी कमाल नहीं कर पाई। मैच में गेंदबाजी के लिए विनिफ़्रेड दुरइसिंगम ने अपने अलावा 6 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। इन सभी गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। दुरइसिंगम और नूर दानिया ही ऐसी गेंदबाज रही जिन्होंने टीम के लिए विकेट हासिल की। विनिफ़्रेड ने एक और नूर ने दो विकेट अपने नाम दर्ज की।