Virat Kohli Trolled IND vs ZIM

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खूब गरजते हुए नजर आया है। उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत से ही टीम के लिए खूब रन बटोरे हैं। लेकिन रविवार को ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वह अपनी फॉर्म बरकरार नहीं रख पाए और छोटी पारी खेलकर आउट हो गए। वहीं विराट के बल्ले से छोटी पारी देख फैंस काफी खफा हुए, जिसकी वजह से अब किंग कोहली सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं।

Virat Kohli ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेली छोटी पारी

Virat Kohli

भारत और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 42वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजी केएल राहुल ने शानदार पारी खेली और टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाई।

इसी के साथ उन्होंने विराट कोहली के साथ अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन सिकंदर रज़ा ने विराट को आउट कर इस जोड़ी को तोड़ दिया। वहीं किंग कोहली 25 गेंद पर महज 26 रन की पारी ही खेल पाए। उनकी ज़िम्बाब्वे के खिलाफ छोटी पारी देख फैंस काफी खफा हुए। जिसके चलते उन्होंने विराट को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

Virat Kohli की ज़िम्बाब्वे के खिलाफ छोटी पारी देख फैंस हुए खफा

One reply on ““जन्मदिन के चक्कर में बैटिंग भूल गया”, जिम्बाब्वे के खिलाफ फ्लॉप होने पर ट्रोल हुए विराट कोहली, फैंस ने लगा दी क्लास”

Comments are closed.