Virat Kohli out

IND vs WI: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में सस्ते में निपट गये. विराट कोहली पिछले कुछ मुकाबलों में खराब फॉर्म से जूझ रहे है. वहीं इस सीरीज के दो मुकाबलों पर नजर डालें, तो कोहली का बेहद साधारण प्रदर्शन देखने को मिला है. भारत में खेली जा रही घरेलू सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं.

घरेलू मैदान पर Virat Kohli के बल्ले से नहीं निकल रहे रन

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) में विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी तरह से फैल साबित हो रहे हैं. अहमदाबाद में खेले जा रहे दूसरे मुकबाले में विराट कोहली महज 18 रन बनाकर अपना कीमती विकेट वेस्टइंडीज के गेंदबाज को दे दिया.

कोहली ने 18 रन बनाने के लिए 30 गेंदों रा सहारा लिया. लेकिन फिर भी वो अपने आप को पिच पर सटल नहीं कर पाए. जबकि देखा जाता है विराट कोहली जितनी बॉल खेलते साथ साथ उतने ही रन बनाते चले जाते हैं. मगर आज विराट कोहली का बल्लेबाजी करने अंदाज काफी स्लॉ दिखा.अमूमन ऐसा देखा नहीं जाता. विराट कोहली बल्लेबाजी करते समय फंस रहे हैं. जिस कारण उनके बल्ले से लंबी पारी देखने को नहीं मिल रही हैं.

दोनो पारियों में Virat Kohli फ्लॉप शॉ

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी छोड़ने के बाद उनके प्रदर्शन में निखार आना चाहिए. क्योंकि उनके ऊपर अब कप्तानी का प्रेशर भी नहीं है. उसके बावजूद उनका फ्लॉप शॉ जारी है. उनके फैंस उनसे लंबी पारी की उम्मीद लगाए बैठे है. जबकि वो छोड़ी पारी खेलने में ही सक्षम नजर नहीं आ रहे है. विराट कोहली ने इस सीरीज में अब तक दो मैच खेले है दोनों मैचो में ही जल्दी ही अपना विकेट गंवा दिया.

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज विराट पहले मुकाबले में 8 रन ही बना आउट हो गए थे. वही आज कोहली ने 18 रन बनाने के लिए 30 गेंदों का सामना किया. अगर दोनों पारियों का गुणा भाग किया जाए तो दो पारियों में विराट कोहली सिर्फ 26 रन ही अपने खाते में जोड़ सके.