Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टीम का ऐलान कर दिया है. दक्षिण अफ्रीका दौरे की कड़वी यादों को भुलाकर अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ इस साल की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सरज़मीं पर 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है.

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 3 तीन वनडे और इतने ही मौचो की  T20I सीरीज खेली जाएगी. वनडे सीरीज का पहला  मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है.

बीसीसीआई ने एक ट्वीट कर टीम का ऐलान किया है. BCCI ने कुछ खिलाड़ियों का पत्ता काट दिया है, जिन्होंने साउथ अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन किया था. हालांकि इस इन 3 खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए था, जिन्हें चयनकर्ताओं ने इस सीरीज से दरकिनार कर दिया.

1. हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya-NCA

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सरज़मीं पर 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. जिसमें भारतीय टीम धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को इस सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया है. उनके बदले शार्दुल ठाकुर को टीम में बरकरार रखा है.

शार्दुल ठाकुर को ऑलराउंडर के तौर पर साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी शामिल किया गया था. लेकिन वो हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी क्रम में फिट नहीं बैठ पाए थे. हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा के ना होने से टीम का संतुलन बिगड़ जाता है. इस बात को खुद भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने माना है.

साउथ अफ्रीका में टेस्ट और वनडे में मिली हार के बाद टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कमी खली थी. जिसका जिक्र कोच राहुल द्रविड़ ने किया था. वहीं इस सीरीज में हार्दिक पांड्या को नहीं खिलाया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या अपनी इंजरी से जूझ रहे है. जिनकी मेडिकल रिपोर्ट आना बाकी है. इंजरी से उभरने के बाद ही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम में देखा जा सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse