IND vs WI ODI

IND vs WI ODI सीरीज में राहुल द्रविड़ को एक बार फिर नए कप्तान के साथ काम करना होगा। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत अन्य सीनियर खिलाड़ियों से बात करने के बाद चयनकर्ताओं ने वनडे सीरीज से मल्टी-फॉर्मेट खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया है। ओडीआई सीरीज के लिए कप्तान शिखर धवन को बनाया गया। वहीं, टीम इंडिया के कप्तान बदले जाने और सीनियर खिलाड़ियों को एक बार फिर आराम दिए जाने से फैंस भड़क गए।

IND vs WI ODI सीरीज में शिखर धवन संभालेंगे टीम इंडिया की कमान

ind vs wi odi

6 जुलाई को बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की ओडीआई सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने एक बार फिर कप्तान चेंज किया है। इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में होगी।

इसके अलावा वाइस कप्तान रवींद्र जडेजा को बनाया गया। भुवनेश्वर कुमार, रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को इस सीरीज में भी आराम दिया गया। ऐसे में फैंस बीसीसीआई से नाराज हो गए और उन्होंने चयनकर्ताओं और बीसीसीआई पर टीम इंडिया को बर्बाद करने का आरोप लगाया।

IND vs WI ODI सीरीज में टीम इंडिया

शिखर धवन (सी), रवींद्र जडेजा (वीसी), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (डब्ल्यूके), संजू सैमसन (डब्ल्यूके), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान , प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह

IND vs WI ODI सीरीज में कप्तान के बदलाव पर भड़के फैंस

One reply on “‘खूब पैसे, खूब रेस्ट….’ ODI सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को दिया रेस्ट, तो BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा”

Comments are closed.