IND vs WI 3rd T20

IND vs WI: इन दिनों टीम इंडिया के खिलाड़ियों का इंजरी के साथ चोली-दामन का साथ बनता जा रहा है। एक के बाद एक टीम के अहम खिलाड़ियों चोटिल हो रहे हैं। भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी तीसरे टी20 मैच में भी टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी की अहम कड़ी के खिलाड़ी को चोट लग गई है। कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान में खेले जा रहे 3 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में दीपक चहर (Deepak Chahar) चोटिल हो गए हैं।

Deepak Chahar हुए चोटिल

deepak chahar 1दीपक चहर (Deepak Chahar) इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे थे। सिर्फ 11 गेंदों में दीपक ने विंडीज टीम के 2 बल्लेबाजों को पवेलीयन वापिस भेज दिया था। लेकिन अपने कोटे के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद के लिए रन अप लेते हुए दीपक की मांसपेशियों में खिचाव आ गया है। दर्द इतना ज्यादा था कि दीपक बिना गेंद डाले ही मैदान पर लेट गए।

इसके बाद टीम के चिकित्सक आए और दीपक को बिना ओवर पूरा किये मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि उनकी ये इंजरी कितनी गंभीर है ये स्थिति अभी साफ नहीं हो पाई है।

लगातार टीम इंडिया के खिलाड़ी हो रहे हैं चोटिल

kl rahul Axar patel

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए फिटनेस एक बड़ी चुनौती बन गई है। इसस पहले टीम इंडिया के उपकप्तान के. एल राहुल (KL Rahul) और अक्षर पटेल (Axar Patel) भी इंजरी के चलते वेस्टइंडीज की टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में एक और खिलाड़ी का इस तरह चोटिल होना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खतरे की घंटी हो सकता है।

IND vs WI टी20 सीरीज भारत के कब्जे में

ind vs wi head to head t20

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली जा रही इस सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त बनाए हुए हैं। तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया मेहमान टीम को क्लीनस्वीप करने के इरादे से उतरी है। इस मैच में विंडीज कप्तान कायरन पोलार्ड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लिहाजा पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 184 रनों का बड़ा स्कोर जड़ दिया है। अब विंडीज टीम को इस आखिरी मैच में अपनी साख बचाने के लिए और इस मैच को जीतने के लिए 185 रन बनाने हैं। भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव(65) ने बनाए हैं।