Who will open with Surya in the fourth T20? Know the opening pair of both the teams in 4th T20

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच इस समय 5 मैचों की T20I श्रृंखला खेली जा रही है, जिसका चौथा मुकाबला 6 अगस्त को ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने 2-1 से सीरीज़ में बढ़त हासिल की हुई है. मेज़बान वेस्टइंडीज़ चौथा मुकाबला जीतकर ज़रूर सीरीज़ को बराबर करना चाहेंगे जबकि भारत यह मैच जीतकर एकदिवसीय के बाद अब T20I सीरीज़ पर भी अपना कब्ज़ा करना चाहेगी. तो आइये ऐसे में जानते हैं इस रोचक मुकाबले (IND vs WI) में दोनों टीमों का ओपनिंग पेयर क्या हो सकता है.

                 IND vs WI: Opening Pair

रोहित शर्मा- सूर्यकुमार यादव

ind vs wi: 4th T20I Opening Pair

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज़ के खिलाफ इस श्रृंखला में टीम के लिए पारी का आगाज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों बल्लेबाज़ों ने अब तक इस सीरीज़ में 1-1 अर्धशतक जड़ा है. जहां पहले मैच में कप्तान रोहित का बल्ला जमकर बरसा था वहीं सूर्या ने भी तीसरे T20I में गज़ब अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए 76 रन जड़े थे.

इस जोड़ी का प्रदर्शन अब तक इस सीरीज़ में ठीक ठाक रहा है. जिसके चलते यह कहना गलत नहीं कि चौथे मुकाबले में भी शर्मा जी के साथ SKY पारी का आगाज़ करते हुए नज़र आएंगे. हालांकि पिछले मैच में रोहित 5 गेंदें खेलकर ही चोटिल होने की वजह से मैदान के बाहर हो गए थे. वह वेटइंडीज़ के खिलाफ चौथे मैच में खेलते हुए नज़र आएंगे इसकी पुष्टी अभी तक नहीं हुई है. ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार के साथ ईशान किशन भी पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

ब्रेंडन किंग- काइल मेयर्स

ind vs wi: 4th T20I Opening Pair-west indies

वेस्टइंडीज़ के लिए भारत के खिलाफ चौथे T20I मुकाबले में आक्रामक ब्रेंडन किंग और घातक काइल मेयर्स ही पारी की शुरुआत करते हुए नज़र आएंगे इस बात की पूरी संभावना है. इन दोनों के नाम भी इस सीरीज़ (IND vs WI) में 1-1 अर्धशतक है. काइल मेयर्स ने दूसरे मैच में तेज़ गति से रन बनाकर एक दमदार अर्धशतक जड़ा था. कुछ ऐसा ही कारनामा काइल ने तीसरे T20I में भी किया था. वहीं ब्रेंडम में भी बड़े शॉट खेलने की ताकत है.

अगर यह दोनों बल्लेबाज़ सिर्फ 6 ओवर भी टिक गए तो यह मैच को भारत से दूर लेकर जाने का बखूबी दम रखते हैं. इतना ही नहीं बल्कि यह एक ज़बरदस्त लेफ्ट-राइट ओपनिंग पेयर भी है. ऐसे में वेस्टइंडीज़ अपने इस शानदार ओपनिंग पेयर के साथ ही डू और डाई मुकाबले में उतरना चाहेगी.