IND vs WI
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज की शुरुआत कल पहले वनडे मैच के साथ अहमदाबाद के मोदी स्टेडियम में होने वाली हैं. दूसरा वनडे 9 फरवरी को. वही, तीसरा और आखिरी वनडे 11 फरवरी को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में 3 मैचो की टी20 सीरीज भी खेलनी है.

वेस्टइंडीज टीम, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीत के आई है. वहीं, टीम इंडिया (Team India) को अपने आखिरी वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप की हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम इंडिया एक बेहतर वापसी करने की तरफ देखेगी.

         ये 3 खिलाड़ी चयनकर्ताओं को करना चाहेंगे प्रभावित

1. कुलदीप यादव

IND vs WI

टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के लिए पिछला कुछ साल अच्छा नहीं रहा है. खराब फॉर्म से जूझने के बाद कुलदीप आईपीएल 2021 में अभ्यास सत्र के दौरान अपना घुटना चोटिल कर बैठे थे. जिसके बाद उनके घुटनों की सर्जरी हुई. और उन्हें काफी लम्बे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा.

हालांकि अब कुलदीप चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली (IND vs WI) घरेलू लिमिटेड ओवर सीरीज में वापसी के लिए तैयार है.

जुलाई के बाद से कुलदीप ने किसी भी तरह का क्रिकेट नहीं खेला है. इसके बावजूद उन्हें इस सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनाया गया है. इस साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप और अगले साल वनडे वर्ल्ड कप होना है.

ऐसे में कुलदीप IND vs WI सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर टीम में अपना दावा मजबूत करना चाहेंगे. हालांकि यह देखा भी काफी दिलचस्प रहेगा कि, उन्हें प्लेइंग-11 में मौका मिलता है या नहीं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse