IND vs SL Pink Test Virat Kohli

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ये एक डे-नाइट टेस्ट मैच है और इसमें पिंक गेंद का इस्तेमाल किया जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से इस मैच में सभी को लंबी पारी का इंतजार था, लेकिन विराट इस मैच में 23 रन बना कर पवेलियन लौट चुके हैं।

पहले सेशन के बाद भारत का स्कोर 93/4

Team India Players

IND vs SL बैंगलोर टेस्ट मैच में पहले दिन का पहला सेशन खत्म हो चुका है। इस सेशन में श्रीलंकाई गेंदबाजों ने 22 ओवर डाले है। जिसमें भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा(15) और मयंक अग्रवाल(4) और हनुमा विहारी(33) और विराट कोहली(23) का विकेट गंवा कर 93 रन बनाए हैं।

टीम इंडिया की ओर से अभी क्रीज पर ऋषभ पंत(13) और श्रेयस अय्यर(  मौजूद है। लेकिन इसी बीच भारतीय फैंस दिल एक बार फिर टूट गया है, बैंगलोर के मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में सभी को विराट कोहली के 71वें शतक का इंतेजार था। लेकिन विराट (Virat Kohli) एक बार फिर स्पिन गेंदबाज का शिकार हो गए हैं।

Virat kohli के आउट होते ही यूजर्स के टूटा दिल