IND vs SL Toss Update Asia Cup 2022

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज यानि 6 सितंबर को एशिया कप 2022 में सुपर-4 स्टेज का महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। श्रीलंका इस मुकाबले में बाजी मारने के साथ ही फाइनल की ओर तेजी से बढ़ना चाहेगी। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जीत जरूरी है।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले की शुरुआत से पहले दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आए, जहां टॉस का सिक्का उछलकर श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका के पक्ष में गिरा है। जिसके बाद उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। अब से कुछ ही देर में ठीक 7:30 बजे IND vs SL मैच की पहली गेंद फेंकी जाएगी।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी SL

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है। एकतरफ भारत अपना पिछला मुकाबला पाकिस्तान से हारकर पहुंचा है, तो वहीं श्रीलंका अफगानिस्तान को रौंदकर विजयरथ पर सवार होकर आया है। सुपर-4 के पड़ाव पर पहुंच चुकी दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है।

IND vs SL हेड टू हेड (T20I)

IND vs SL Head To Head T20I Record Asia Cup India vs Sri Lanka Clashes Full Stats Prior to Super 4 Match भारत और श्रीलंका में से किसका है पलड़ा भारी, एशिया

भारतीय फैंस को श्रीलंका के खिलाफ इस भिड़ंत का बेसब्री से इंतजार है। फैंस को उम्मीद होगी कि भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत हासिल कर सुपर-4 में अपनी पहली जीत खोज ले, तो वहीं श्रीलंका टीम भी अपने जीतने के सिलसिले को जारी रखना चाहेगी। वहीं अगर इस दिलचस्प भिड़ंत से पहले दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड्स की बात करें तो यह दोनों टीमें टी20 में अबतक एक-दूसरे से 25 बार भिड़े हैं। जिसमें 17 बार मैच का नतीजा भारत के हक में गया है, जबकि 7 बार श्रीलंका की टीम ने बाजी मारी है। वहीं, दोनों टीमों के बीच हुआ एक मुकाबला बेनतीजा रहा है।

IND vs SL मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

India vs Sri Lanka Prediction & Tips - Asia Cup 2022

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक  (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई.

श्रीलंका – दनुष्का गुणथिलका, पथुम निस्संका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, नुवान तुषारा और मथीशा पथिराना.

 

 

One reply on “IND vs SL: दसुन शनाका ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, रवि बिश्नोई प्लेइंग-XI से हुए बाहर”

Comments are closed.