dharamsala tickets for india sri lanka cricket match will be available online
dharamsala tickets for india sri lanka cricket match will be available online

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच टी-20 सीरीज का आगाज होने वाला है और उससे पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए खुशखबरी आई है. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Stadium) में 26 और 27 फरवरी को होने वाले टी-20 मैच से पहले दर्शकों के लिए बड़ा फैसला लिया है. कोरोना महामारी के इस काल में फैंस को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं मिल रही है. लेकिन, इस मैच में दर्शकों को जाने की छूट होगाी. क्या है इससे जुड़ी पूरी खबर जानिए हमारी इस रिपोर्ट में…

ऑनलाइन टिकट बुकिंग की प्रक्रिया हुई शुरू

 IND vs SL T20 Series 2022

दरअसल भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 26 और 27 फरवरी को होने वाले इस टी-20 मैच के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑनलाइन टिकट (Online Ticket) की बुकिंग प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. सबसे कम कीमत वाली टिकट 750 रुपये की है. वहीं सबसे महंगी टिकट की कीमत 7500 रुपये है. कॉरपोरेट बाक्‍स की टिकट का दाम सबसे ज्‍यादा है. यहां दर्शकों के लिए खाने-पीने की भी व्‍यवस्‍था भी होगी.

टिकट को ऑनलाइन पेटीएम के जरिए भी लिया जा सकता है. इसके साथ ही एचपीसीए ने यह भी तय किया है कि वह टिकट लेने के बाद उस स्टैंड तक कैसे पहुंच सकते हैं. ईस्ट स्टैंड वन से मुख्य गेट नंबर चार से स्टेडियम में आने पर 10 नंबर गेट से यहां तक पहुंचेंगे और इसके लिए 750 रूपये की टिकट लेनी पड़ेगी. इसी तरह से ईस्ट स्टैंड-टू में मेन एंट्री गेट नंबर 5 से करने पर 12 नंबर गेट से स्‍टेडियम में पहुंचे और यहां के लिए 1 हजार रुपये की  टिकट लेनी पड़ेगी.

इन गेट नंबर से एंट्री करने पर टिकट के लिए इतना करना पड़ेगा भुगतान

Online Ticket Avialable For IND vs SL T2o Match

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) का मैच देखने के लिए ईस्ट स्टैंड 3 में 5 नंबर से एंट्री कर अगर गेट 13 से मैदान पर पहुंचना चाहते हैं तो यहां के लिए 1500 की टिकट लेनी पड़ेगी. इसी तरह से बेस्ट स्टैंड एक में वन-ए नंबर से एंट्री पर आगे 4 नंबर गेट से जाएंगे तो यहां के लिए 1500 रुपये टिकट तय की गई है. वहीं बेस्ट स्टैंड टू में पहुंचने के लिए एंट्री टू से करेंगे और गेट 5 से होकर स्‍टेडियम में पहुंचेंगे तो 1000 रुपये की टिकट लेनी पड़ेगी.

बेस्ट स्टैंड 3 में जाने के लिए दो नंबर के गेट से एंट्री कर सीधा 6 नंबर गेट की ओर जाएंगे तो यहां के लिए आपको 750 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा. इतना ही नहीं नार्थ वेस्ट स्टैंड में 2 नंबर से एंट्री कर 6-ए गेट से यहां तक पहुंचेंगे और यहां के लिए 1 हजार रुपये की टिकट लेनी पड़ेगी. इसके अलावा नॉर्थ पवेलियन स्टैंड में 3 नंबर से प्रवेश करेंगे और 8 नंबर के गेट से होते हुए यहां तक पहुंचेंगे. इसके लिए 2 हजार रुपये की टिकट लेनी पड़ेगी.