bishnoi

पाकिस्तान के खिलाफ अपने सुपर-4 के पहले मुकाबले में हार का सामना करना के बाद भारतीय टीम श्रीलंका (IND vs SL) से भिड़ने के लिए तैयार है। टॉस जीतकर श्रीलंका की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस सेरेमनी के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन की घोषणा की तो फैंस उससे खफा नजर आए। इस मैच के दौरान फैंस को रवि बिश्नोई बेंच पर बैठे हुए नजर आएंगे। यह जानकार फैंस राहुल द्रविड़ और रोहित से निराश हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए।

IND vs SL: रवि बिश्नोई हुए श्रीलंका के खिलाफ ड्रॉप

Ravi Bishnoi- IND vs SL

भारत बनाम श्रीलंका भिड़ंत शुरू होने से पहले जब टॉस का सिक्का उछाला गया तो वो जाकर दासुन शनाका के पक्ष में जाकर गिरा। जिसके बाद उन्होंने भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए न्योता दिया। टॉस समारोह खत्म होने के बाद रोहित शर्मा द्वारा ऐलान की गई प्लेइंग इलेवन ने सबको चौंका दिया। उन्होंने इस मुकाबले में रवि को खेलने का मौका नहीं दिया।

जबकि वह पिछले मैच में टीम के लिए काफी किफायती साबित हुए थे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 6.50 के इकानॉमी रेट के साथ एक सफलता की थी। ये टीम का बेस्ट इकानॉमी रेट था। ऐसे में उनके ड्रॉप करने से फैंस बेहद खफा नजर आए और सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल करते हुए दिखाई दिए।

IND vs SL: बिश्नोई को ड्रॉप करने के फैसले से खफा हुए फैंस

https://twitter.com/StfuRitvik/status/1567144764851769346

https://twitter.com/punjabiii_munda/status/1567144728478773249