TEAM INDIA IND vs SL Rishabh Pant-Shreyas iyer

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलोर में जारी डे-नाइट टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत में श्रीलंकाई बल्लेबाज एक बार फिर टीम इंडिया के गेंदबाजों के आगे लाचार नजर आ रहे थे। टीम इंडिया ने दिन की शुरुआत में श्रीलंकाई पारी के आखिरी 4 बल्लेबाजों को महज आधे घंटे के भीतर आउट कर दिया था। इसमें सबसे बड़ा योगदान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का है जिन्होंने पहली बार घरेलू टेस्ट मैच में एक पारी में 5 विकेट हासिल किए हैं। दूसरी पारी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 303 रनों के स्कोर पर पारी घोषित कर दी है। भारत ने श्रीलंका को 447 रनों का लक्ष्य दिया है।

IND vs SL डे-नाइट टेस्ट में मजबूत स्थिति में भारत

Rishabh pant

IND vs SL बैंगलोर टेस्ट में दूसरे दिन अबतक का सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर रहे हैं। इन दोनों बल्लेबाजों ने बैंगलोर की मुश्किल पिच पर श्रीलंकाई गेंदबाजों पर कहर बन कर टूट पड़े हैं।

एक तरफ ऋषभ पंत (50)ने बतौर भारतीय बल्लेबाज टेस्ट फॉर्मेट में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, वहीं दूसरी ओर श्रेयस अय्यर (67)ने डे-नाइट टेस्ट में दोनों पारियों में अर्धशतक जड़कर सनसनी मचा दी है। इन दोनों बल्लेबाजों ने भारत को एक मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया पर भी श्रेयस और पंत के नाम का खूब चर्चा हो रहा है।

श्रेयस-पंत की जोड़ी ने लूटी महफिल