IND vs SL

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के दो टेस्ट मैचो की सीरीज का दूसरा मुकाबला बेंगलुरू में खेला जाएगा. 12 मार्च को पिंक बॉल के साथ दोनों टीमें आमने सामने होगी. जिसके लिए भारतीय टीम रवाना हो गई है. मोहाली में खेला गया पहला मुकाबला भारत ने अपने नाम किया था. पहले मुकाबले में श्रीलंका को 222 रन और एक पारी से हार का सामना करना पड़ा था. वही टीम इंडिया की नजर 12 मार्च  को होने वाले मैच की जीत पर होगी. अगर भारत ने इस मैच को जीत लिया तो क्लीन स्वीप कर लेगी. वही मेहमान टीम श्रीलंका सीरीज का पहला मैच जीतकर अपनी शाख बचाने की कोशिश करेंगी.

 BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी (BCCI) ने एक ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है कि टीम इंडिया दूसरे टेस्ट के लिए बेंगलुरू पहुंच गई है. वीडियों मे देखा जा सकता है खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से पहले काफी जोश से भरे हुए नजर आ रहे है. रोहित शर्मा की नजर क्लीन स्वीप पर होगी.भारतीय टीम ने बुधवार शाम को बेंगलुरु के लिए रवाना होने से पहले मोहाली में गुलाबी एसजी गेंद से अभ्यास किया.

भारतीय टीम ने घर पर दो पिंक बॉल टेस्ट (Pink Ball Test)मैच तेज गेंदबाजों के दम पर जीते हैं. ईडन गार्डन्स में बांग्लादेश के खिलाफ, तेज गेंदबाजों ने 19 और अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ 28 विकेट हासिल किए थे. क्या इस बार भी टीम इंडिया अपना जीत का रथ जारी रख पाएगी.

IND vs SL: विराट पर होगी सबकी नज़रें

Virat Kohli

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने 71वें शतक को लेकर अपने फैंस के निशाने पर हैं. विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपना 100वां टेस्ट पूरा कर लिया पर वोइस खास मौके पर कुछ खास जलवा दिखा नहीं पाए. ऐसे में दूसरे टेस्ट में सबकी निगाहें उन्हीं के उपर टिकी होंगी. क्योंकि पिछले दो-ढ़ाई सालों में विराट कोहली के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं देखने को मिली है. वही फैंस उसने बड़ी पारी उम्मीद लगाए बैठे हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी कप्तानी से अभी तक काफी प्रभावित किया है. उनका लगातार सीरीज जीतने सिलसिला जारी है.रोहित शर्मा के पास दूसरा टेस्ट मैट जीतने कर क्लीन स्वीप करने का मौका है.  खुशी की बात ये है कि पिंक बॉल टेस्ट से पहले रोहित के लिए अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई  है.

और पढ़े: World Record, क्रिकेट की दुनिया के 6 ऐसे वर्ल्ड रिकॉर्ड, जिन्हें तोड़ पाना है नामुमकिन