IND vs SL 2nd T20

IND vs SL: Shreyas Iyer और Ravindra Jadeja की आतिशी पारी ने टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जितवा दी है। आज यानी शनिवार को भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। मोहाली क्रिकेट ग्राउन्ड में खेले गए इस मैच को टीम इंडिया ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर श्रीलंका टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 5 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 7 विकेट और 17 गेंद रहते ही हासिल कर लिया।

Team India ने सीरीज पर किया कब्जा

INd vs SL 2dn

भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) इस मैच में श्रीलंका की ओर से दिए गए 184 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की पारी शुरुआत में लड़खड़ा गई थी। कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 1 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे। इसके बाद ईशान किशन 15 गेंदों में 16 रन बना कर पवेलियन लौट चुके थे। ईशान का विकेट गिरने के समय टीम इंडिया का स्कोर 44 रन पर 2 विकेट था. लेकिन दूसरे छोर पर श्रेयस अय्यर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन ने भी श्रेयस का बखूबी साथ दिया।

इन दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 50 गेंदों में 84 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत के करीब पहुंचा दिया था। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने 45 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली। लेकिन रवींद्र जडेजा ने अंत में जाकर श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर पिटाई लगाना शुरू कर दिया। जडेजा ने 15 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली। अब इन दोनों बल्लेबाजों की शानदार साझेदारी ने टीम इंडिया को भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) सीरीज जितवा दी है।

Ravindra Jadeja और Shreyas Iyer को लेकर वायरल हुए मीम्स