IND vs SA: 2ND T20I 2022

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने 16 रनों से मैच अपने नाम कर लिया और सीरीज़ भी अपने नाम कर ली.

भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 238 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा. जिसका पीछा करते हुए अफ्रीका 16 रनों से चूक गई. वहीं जितनी अच्छी टीम इंडिया की इस मुकाबले में बल्लेबाज़ी रही, उतना ही खराब टीम के गेंदबाज़ों का प्रदर्शन रहा. जिसके चलते यूज़र्स ने भारतीय टीम की गेंदबाज़ी को जमकर ट्रोल किया.

IND vs SA: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई टीम इंडिया की गेंदबाज़ी

IND vs SA 2nd T20I 2022

आपको बता दें कि भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी की. जहां केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 43 और विराट कोहली ने नाबाद 49 रनों की बेहतरीन पारी खेली. दिनेश कार्तिक ने भी अंत में आकर 7 गेंदों में 17 रन बनाकर अच्छा फिनिश किया.

लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज़ो ने उतना ही खराब प्रदर्शन किया. हर्षल पटेल, अक्षर पटेल, रवि चंद्रन अश्विन, यहां तक कि अर्शदीप सिंह तक ने 9 के ऊपर की इकॉनमी रेट से रन लुटाए हैं. खासकर हर्षल और अर्शदीप काफी ज़्यादा महंगे साबित हुए. जिससे फैंस काफी ज़्यादा निराश हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की गेंदबाज़ी को जमकर ट्रोल किया है.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: