ind vs sa head to head t20
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA T20) के बीच खेला जाने वाला 5वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है। इस मैच में पूरे 4 ओवर भी नहीं फेंके गए और मैच को कैंसिल करने का फैसला किया गया है।

पांचवें मैच के शुरू होने से पहले ही बारिश ने फैंस के रोमांच पर पानी फेर दिया था और आखिरकार लगातार बारिश के चलते इसे कैंसिल कर दिया गया है। टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका इस सीरीज (IND vs SA T20) में 2-2 की बराबरी पर थी और इसी के साथ इस सीरीज (IND vs SA T20) का अंत ड्रॉ के साथ हुआ।

इस सीरीज (IND vs SA T20) के रिजल्ट भले ही न आ पाया हो लेकिन इस सीरीज (IND vs SA T20) में टीम इंडिया के लिए कई सकारात्मक चीजें देखने को मिली हैं। आज इस आर्टिकल के माध्यम से, हम IND vs SA T20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए हुई 3 सकारात्मक चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं।

IND vs SA T20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए ये 3 बातें रही सकारात्मक

दिनेश कार्तिक के रूप में मिला फिनिशर

dinesh karthik IND vs SA T20

इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से टीम इंडिया का जो सबसे बड़ा फायदा हुआ वो है दिनेश कार्तिक। टीम इंडिया को इस सीरीज के जरिए एक शानदार फिनिशर मिल गया है। दिनेश कार्तिक ने सीरीज के खेले गए चार मुकाबलों में अफ्रीकी गेंदबाज पर जमकर कहर बरपाया है। टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का बल्ला साउथ अफ्रीका के खिलाफ आग उगलता नजर आया।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तहलका मचाते हुए कार्तिक ने अपने टी20 करियर का पहला अर्धशतक भी जड़ा। सीरीज के चौथे मैच में डीके ने 9 चौकों और 2 छक्कों केई मदद से 27 गेंदों पर 55 रन की तूफानी पारी खेली। कार्तिक ने सीरीज के खेले गए चार मुकाबलों में 92 रन बनाए। ऐसे प्रदर्शन के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक आगमी टी20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा बन सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse