IND vs SA T20

IND vs SA T20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और सीरीज का अंत 2-2 की बराबरी के साथ हुआ। लगातार बारिश होने के कारण मैच को रद्द कर दिया गया। फैंस को इस मैच से काफी उम्मीद थी। क्योंकि इस मैच में जो भी टीम जीतती वह सीरीज अपने नाम करती, लेकिन कर्नाटक की बारिश ने उनका का मजा किरकिरा कर दिया। ऐसे में अब कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने फैंस की निराशा को दूर करने के फैंस को रिफ़ंड करने का फैसला किया है।

IND vs SA T20: KSCA ने किया फैंस को रिफ़ंड देने का ऐलान

IND vs SA 5th T20 match canceled

रविवार को बेंगलुरू में खेले जाने वाले इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज (IND vs SA T20) के पांचवें और आखिरी मुकाबले को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। इससे सीरीज (IND vs SA T20) को नुकसान हुआ ही, लेकिन स्टेडियम में मैच का लुफ्त उठाने आए फैंस को भी काफी निराशा हुई।

ऐसे में कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) ने दर्शकों की निराशा को कम करने के लिए फैसला किया है कि वह पांचवें टी2 मैच देखने आए दर्शकों की के टिकट की 50 फीसदी रकम वापस करेगी। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि,

“कर्बतक राज्य क्रिकेट संघ ने फैसला किया है कि वह पांचवां और आखिरी टी20 मैच देखने आए दर्शकों के टिकट की 50 फीसदी रकम रिफ़ंड करेगा।”

हर बार IND vs SA सीरीज का एक मैच चढ़ता है बारिश को भेंट

IND vs SA 5th Match Toss Update 1

आपको बता दें कि इंडिया में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई ये तीसरी सीरीज है जिसमें एक मैच बारिश को भेंट चढ़ा है। 2015 में भी अफ्रीकी टीम भारत दौरे के लिए आई थी। तब दोनों टीमों के बोच तीन मैचों के टी20 सीरीज खेली जानी थी। लेकिन इस सीरीज का भी आखिरी मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।

इसके बाद 2019 में साउथ अफ्रीका तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत आए और इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण खारिज कर दिया गया। इस बार बार भी ये सिलसिला जारी रहा और सीरीज का एक मैच बारिश की चपेट में आ गया।