vtraking

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानि 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है. ऐसे में भारत के लिए पारी का आगाज़ करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल आए. हालांकि भारतीय पारी के दौरान मैदान में सांप घुस आया. जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

IND vs SA: लाइव मैच में मैदान पर घुस आया सांप

IND vs Sa: 2nd t20i

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच (IND vs SA) गुवाहाटी में 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने ज़बरदस्त अंदाज़ में पारी का आगाज़ किया था. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए 7 ओवर में 67 रन बटोर लिए थे.

वहीं इसके बाद मैच में थोड़ी देर के लिए रुकावट भी देखने को मिली. हालांकि मैच में रुकावट ड्रिंक्स ब्रेक या किसी खिलाड़ी के चोटिल होने से नहीं हुई थी. बल्कि बीच मैदान पर सांप घुस आया था. जिसके बाद मैदान में हड़कंप मच गया था. भारतीय ड्रेसिंग रूम के खिलाड़ी डग आउट से बाहर आ गए थे. हालांकि उसके बाद ग्राउंड स्टाफ सांप को मैदान से बाहर लेकर गया. जिसके बाद फिर से मैच को शुरू किया गया. वहीं अब इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

केएल राहुल ने जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक

KL Rahul

दूसरे T20I मुकाबले में केएल राहुल ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़कर अपने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया है. दरअसल, राहुल ने श्रृंखला के पहले मुकाबले में 100 से भी कम के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक जड़ा था. जिसके बाद उनकी काफी ज़्यादा आलोचना की गई थी.

लेकिन गुवाहाटी में राहुल ने आक्रामक अंदाज़ अपनाते हुए 200 के भी ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए एक ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा है. केएल ने 28 गेंदों का सामना कर 203.57 के गज़ब के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 57 रन की आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली है. जिसमें उनके बल्ले से 5 चौके और 4 छक्के भी देखने को मिले हैं.

4 replies on “IND vs SA: LIVE मैच में मैदान पर घुस आया सांप, भारतीय ड्रेसिंग रूम में मची भगदड़, कई मिनटों तक रुका रहा मुकाबला”

Comments are closed.