IND vs SA - Rilee Russuow

IND vs SA: इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन किया गया है। तीसरे मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

लेकिन उनका ये फैसला कतई भी भारतीय टीम के पक्ष में नहीं गया, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 227 रन जड़ डाले थे। जिसमें से बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज राइली रूसो ने मात्र 48 गेंदों का सामना करते हुए 100 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी ने भारतीय फैंस का भी दिल जीत लिया है।

राइली रूसो ने जड़ा T20 करियर का पहला शतक

image

पिछले मुकाबले से दक्षिण अफ्रीका टीम बल्लेबाजी में कमाल की नजर आ रही है। दूसरे मुकाबले में टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर के शतक जड़ने के बाद तीसरे मुकाबले में राइली रूसो ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपने टी20 करियर का पहला शतक जड़ा है। उन्होंने महज 48 गेंदों में ही अपना पहला शतक जड़ा। उनकी इस शतकीय पारी की मदद से दक्षिण अफ्रीका की टीम 228 रन बनाने में सफल रही। उनकी शतकीय पारी देख फैंस खूब खुश हुए। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की।

IND vs SA: राइली रूसो के शतक से खुश हुए फैंस