IND vs SA
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SA के बीच जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज (IND vs SA) के दो मैच भी खेले जा चुके हैं, लेकिन टीम इंडिया के फैंस के लिए अभी तक कोई अच्छी खबर नहीं आई है। भारत (IND vs SA ) शुरुआती दो मुकाबले हार चुका है। ऐसे में टीम के नए कप्तान पंत इस वक्त मुश्किल में हैं। कप्तानी के डेब्यू मैच में ही पंत को हार का सामना करना पड़ा है।

जहां पहले मैच (IND vs SA 1st T20) में टीम इंडिया को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, तो वहीं दूसरे (IND vs SA 2nd T20) मैच में एक बार फिर अफ्रीकी टीम भारत के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की। अब तीसरे मैच में फिर से कप्तान ऋषभ पंत की परीक्षा होगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वो क्या फैसला करते हैं, लेकिन इतना तय है कि पहले मैच के बाद तीसरे मैच में भारतीय टीम को रणनीति बदलनी होगी। यदि ऐसा नहीं हुआ तो टीम इंडिया की लुटिया डूब सकती है.

IND vs SA: तीसरे T20 मैच में ऋषभ पंत कर सकते हैं ये 2 बड़े बदलाव

UMRAN MALIK की हो सकती है प्लेइंग-XI में एंट्री

IND vs SA

टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम में जगह दे सकते हैं। भारत ने दो मैच खेले, लेकिन एक भी मैच में मलिक को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। पहले टी20 में भारत तीन तेज गेंदबाज उतारे थे। मगर इनमें से एक भी बॉलर ऐसा नहीं रहा, जो विरोधी टीम के मन में खौफ पैदा कर सके। वहीं, दूसरे मैच में पंत ने गेंदबाजी क्रम में 7 लोगों का इस्तेमाल किया। इस दौरान मैच में पेसर काफी किफायती रहे।

लेकिन आवेश खान टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं कर पाए। ऐसे में ऋषभ पंत तीसरे मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाकर उमरान को शामिल कर सकते हैं। उमरान का आईपीएल 2022 में बेहद शानदार प्रदर्शन रहा था। जिसकी बदौलत उन्हें अफ्रीकी टीम के खिलाफ मौका मिला है. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों के लिए उमरान की गेंदों का जवाब देना मुश्किल हो सकता है।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse