IND vs SA Live Streaming

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के सुपर 12 स्टेज का एक रोमांचक मुकाबला 30 अक्टूबर रविवार को खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का यह विश्वकप का तीसरा मुकाबला होने वाला है. वहीं दोनों में से जो भी टीम यह हाई वोल्टेज मुकाबला जीतेगी वह ग्रुप 2 में शीष पर आ जाएगी.

इतना ही नहीं बल्कि भारत-दक्षिण अफ्रीका इस समय ज़बरदस्त फॉर्म में चल रही हैं. जहां भारत ने अब तक अपने विश्वकप में दोनों मुकाबले जीते हैं, वहीं अफ्रीका भी अब तक एक भी मैच नहीं हारी. ऐसे में उम्मीद है कि फैंस को एक टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है. तो आइये ऐसे में जानते हैं कि इस बड़े मुकाबले (IND vs SA) का लुत्फ़ आप कब और कहां उठा सकते हैं.

IND vs SA: पर्थ में खेला जाएगा यह महा मुकाबला

IND vs SA: Perth Cricket Ground: ICC T20 WC 2022

आपको बता दें कि टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच T20 वर्ल्डकप के सुपर 12 का एक रोचक मुकाबला पर्थ के ऑप्टस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें दोनों देशों के टीमों के बीच एक ज़बरदस्त कॉन्टेस्ट देखने को मिल सकता है.

जिसमें टीम इंडिया विश्वकप का तीसरा मुकाबला जीतकर ग्रुप 2 में 6 अंकों के साथ टॉप पर बनी रहना चाहेगी. वहीं साउथ अफ्रीका भारत को मात देकर 5 पॉइंट्स के साथ शीष पर आना चाहेगी. हालांकि दोनों टीमों की मौजूदा फॉर्म को ध्यान में रखते हुए यह कहना मुश्किल होगा कि कौनसी टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है.

लेकिन अगर आंकड़ों की बात करें तो भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच अब तक 23 T20I मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें से 13 भारत ने अपने नाम किए हैं जबकि 10 साउथ अफ्रीका जीतने में सफल रही है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वर्ल्डकप का मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होगा?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले उछाला जाएगा.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप के मुकाबले का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले बड़े मुकाबले का लाइव प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

विश्वकप में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग, आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं.