IND vs SA: Live Streaming 3rd t20i 2022

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का आखिरी और तीसरा मुकाबला 4 अक्टूबर मंगलवार को खेला जाएगा. भारत ने शुरुआती दोनों मुकाबले जीत कर सीरीज़ अपने नाम कर ली है. ऐसे में सीरीज़ का आखिरी मुकाबला भी अपने नाम कर भारत साउथ अफ्रीका को क्लीन स्वीप करना चाहेगा. जबकि अफ्रीकी टीम तीसरे T20I जीतकर अच्छे अंदाज़ में सीरीज़ को समाप्त करना चाहेगी. तो आइये ऐसे में जानते हैं कि भारत-दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाले इस रोमांचक T20I का लुत्फ आप कब और कहां उठा सकते हैं.

IND vs SA: इंदौर में खेला जाएगा श्रृंखला का तीसरा मुकाबला

IND vs SA: 3rd T20I- Holkar Cricket Stadium

आपको बता दें कि मेज़बान भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज़ का आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें दोनों देशों की टीम के बीच एक हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिल सकता है. जहां भारत इस मुकाबले में भी अपना दम दिखाकर दक्षिण अफ्रीका को पछाड़ना चाहेगी.

वहीं अफ्रीकी टीम भी भारत को पूरी टक्कर देकर सीरीज़ को अच्छे अंदाज़ में खत्म करना चाहेगी. दक्षिण अफ्रीका ने डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के चलते लगभग दूसरा T20I जीत लिया था. हालांकि टीम इंडिया की मौजूदा फॉर्म को ध्यान में रखते हुए, भारत को ही तीसरे मुकाबले का फेवरेट माना जा रहा है.

मेजबान भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा T20I मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होगा?

मेजबान भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा T20I मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले उछाला जाएगा.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज़ के तीसरे और आखिरी मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर प्रसारित होगा?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज़ के तीसरे मैच का लाइव प्रसारण फैंस टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे T20I की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे T20I की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग, आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं.