ishan kishan

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के तीसरे मैच में दमदार प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। अफ्रीका के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए ईशान ने खूब रन बटोरे।

वहीं, उनकी इस आक्रमक पारी के दौरान ईशान किशन और तबरेज शम्सी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। हालांकि दोनों के बीच नोकझोंक ज्यादा नहीं बढ़ी। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा मजरा और किस तरह इनके बीच के मामले को रफादफा किया गया….

ISHAN KISHAN और तबरेज शम्सी के बीच देखने मिली तीखी नोकझोंक

Fans Praised Ishan Kishan after Fifty

मंगलवार को विशाखापत्तनम में हुए तीसरे टी 20 के दौरान टीम इंडिया के ईशान किशन और साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज़ शम्सी के बीच गर्मागर्मी दिखाई दी। दरअसल, ईशान के द्वारा स्पिनर की गेंद पर छक्का मारने के बाद ईशान किशन और तबरेज शम्सी के बीच तीखी नोकझोंक हुई। यह घटना भारतीय पारी के 9वें ओवर में हुए जब ईशान (Ishan Kishan)  ने तबरेज की गेंद पर छक्का जड़ने की कोशिश की, लेकिन पॉइंट पर फील्डर के पार नहीं जा सकी।

ईशान ने शम्सी की गेंद में मिडविकेट पर छक्का लगाया। इस ओवर की अगली गेंद फुल-टॉस थी, जिसे ईशान ने फील्डर को मारा। जैसे ही वह मौका गंवाने के बाद अपने घुटने के बल नीचे चला गया, कैमरे में कंधे के ऊपर शॉट लगा हुआ था, जिसमें शम्सी ईशान को कुछ शब्द बुदबुदाते हुए दिखाई दिए।

ISHAN KISHAN ने शम्सी को अपने बल्ले से दिया जवाब

ind vs sa ishan kishan

शम्सी के कुछ बोलने के बाद ईशान किशन भी चुप नहीं बैठे। ईशान ने भी अपने मुंह में शम्सी को कुछ बोला और अपने बल्ले को जवाब देने का फैसला किया। ईशान ने ताबड़तोड़ पारी खेलती हुए 31 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 35 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 54 रनों की आक्रमक अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी अर्धशतकीय पारी के दम पर ईशान ने टीम के स्कोर को 130 के पार पहुंचाया।