IND vs SA Team India Troll For Bad Fielding

IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य दल आज यानि 6 अक्टूबर को आगामी टी20 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुका है। वहीं युवा खिलाड़ियों से सजी एक और टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। जिसका पहला मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है।

खबर लिखने तक मेहमान टीम ने अपनी पारी में 249 रन बनाए हैं, जबकि एक समय पर यह टीम 4 बल्लेबाजों को महज 104 रनों पर गंवा चुकी थी। प्रोटियाज का इस स्कोर पर पहुंचने में सबसे बड़ा हाथ भारत कि खराब फील्डिंग का रहा है। जिसके बाद फैंस ने टीम इंडिया को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

खराब फील्डिंग बन गई है टीम इंडिया की परेशानी

image

टी20 विश्वकप में अब सिर्फ 9 दिनों का समय शेष है, भारत इस बड़े टूर्नामेंट से पहले अबतक अपने सभी इंटरनेशनल टी20 मैच खेल चुका है। जिसमें सबसे बड़ी खामी गेंदबाजी के साथ ही फील्डिंग का स्तर भी टीम इंडिया की उम्मीदों को अधर में छोड़ रहा है। बीते 1 साल में भारतीय टीम दूसरी सबसे ज्यादा कैच छोड़ने वाली टीम बन गई है।

ऐसा ही हाल एशिया कप 2022 में देखा गया जब अर्शदीप सिंह ने अहम मौके पर गेंद को टपका दिया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में यही हाल रहा और अब वनडे में भी यही मंजर देखने को मिल रहा है। जिसके बाद भारतीय फैंस ने टीम इंडिया को खराब फील्डिंग के चलते ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बहुत से लोगों का कहना है कि “इन खिलाड़ियों को आईपीएल भी गेंद की तरह छोड़ देना चाहिए”, बाकी फैंस के गुस्साये रिएक्शन आप नीचे देख सकते हैं।

IND vs SA: सोशल मीडिया पर हुई भारतीय टीम की फजीहत