IND vs SA

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगमन हो चुका है। सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर भारत के कप्तान शिखर धवन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका ने निर्धारित 40 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 249 रन बनाए।

वहीं इस मुकाबले के जरिए भारत की ओर से रवि बिश्नोई बहुत को अपना डेब्यू वनडे मैच खेलने का मौका मिला। लेकिन अपने पहले ही मैच में वे खराब गेंदबाजी करते हुए नजर आए। जिसके बाद कुछ फैंस ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए।

IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ रवि बिश्नोई हुए फ्लॉप

IND vs SA

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के गेंदबाज रवि बिश्नोई को अपना डेब्यू वनडे मैच खेलने का मौका मिला। शिखर धवन की कप्तानी में बिश्नोई ने अपना पहला एकदिवसीय मुकाबला खेला। हालांकि अपने डेब्यू मैच में वे कुछ खास कमाल नहीं कर सके। वें टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए।

मेहमान टीम के खिलाफ बिश्नोई ने 7 ओवरों में गेंदबाजी करते हुए 61 रन लुटाए। इस दौरान उन्हें महज एक ही सफलता हासिल हुई। उन्हें अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक का विकेट अपने नाम किया। टीम के इस युवा गेंदबाज का ऐसा प्रदर्शन देख फैंस काफी निराश हुए। जिसके चलते उन्हें कुछ ने ट्रोल किया तो कुछ ने सपोर्ट।

IND vs SA: बिश्नोई की खराब गेंदबाजी देख फैंस का फूटा गुस्सा

One reply on ““अच्छा हुआ इसे वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया”, SA के खिलाफ जमकर लुटाए रन, तो फैंस ने रवि बिश्नोई को किया जमकर ट्रोल”

Comments are closed.