kl rahul TR

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज जारी है। मैच में टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं,पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई मेजबान टीम की शुरुआत काफी शानदार रही। टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनके इस प्रदर्शन को देख फैंस खुशी से झूम उठे और उनकी सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही की।

IND vs SA: केएल राहुल ने रोहित के साथ की विस्फोटक बल्लेबाजी

IND vs SA

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई। इस दौरान टीम के सलामी बल्लेबाज कमाल के नजर आए। रोहित और राहुल की जोड़ी ने टीम के लिए शुरुआती 10 ओवरों में 96 रन जोड़े।

हालांकि इसके बाद साउथ अफ्रीका के गेंदबाज केशव महाराज ने हिटमैन को आउट कर इस जोड़ी को तोड़ दिया। पहले रोहित शर्मा 43 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए, लेकिन इसके बाद केएल राहुल ने विस्फोटक अंदाज में 28 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए। फैंस को उनके द्वारा इस प्रकार की बल्लेबाजी का अंदेशा नहीं था, ऐसे में सोशल मीडिया पर केएल राहुल लिए बेहद गजब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

IND vs SA: रोहित-राहुल के प्रदर्शन को देख खुशी से झूम उठे फैंस